ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीअपहृत युवती का नहीं लगा सुराग, तनातनी बरकरार

अपहृत युवती का नहीं लगा सुराग, तनातनी बरकरार

करारी क्षेत्र से शादी से पांच दिन पहले अपहृत हुई युवती का सुराग नहीं लग रहा है। युवती का अपहरण करने वाला दूसरे समुदाय का है। इससे तनातनी का माहौल बना है। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की चेतावनी के बाद...

अपहृत युवती का नहीं लगा सुराग, तनातनी बरकरार
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीThu, 04 Jul 2019 09:45 PM
ऐप पर पढ़ें

करारी क्षेत्र से शादी से पांच दिन पहले अपहृत हुई युवती का सुराग नहीं लग रहा है। युवती का अपहरण करने वाला दूसरे समुदाय का है। इससे तनातनी का माहौल बना है। एसपी ने गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की हैं।

करारी थाना क्षेत्र की एक युवती चार दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। शादी के पांच दिन पहले युवती के लापता होने से इलाके में तनाव फैल गया था। युवती का कोई सुराग नहीं लग रहा था। बुधवार को बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने करारी थाने का घेराव किया था। थाने में जमकर हंगामा भी हुआ था। एएसपी व एसडीएम को ज्ञापन देकर भाजपा नेता व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी थी कि 24 घंटे के भीतर यदि आरोपी गिरफ्तार न हुआ तो वह उग्र आंदोलन करेंगे। इसके बाद से पुलिस सक्रिय है। युवती व आरोपी का मोबाइल सर्विलांस पर लगाया गया, लेकिन मोबाइल का इस्तेमाल नहीं हो रहा है, इससे लोकेशन नहीं मिल रही है। बैंक स्टेटस भी चेक किया गया। दोनों ने अब तक अपना एटीएम भी नहीं इस्तेमाल किया है। यही कारण है कि पुलिस को सटीक जानकारी नहीं हो पा रही है कि आखिर दोनों हैं कहां? एसपी ने तीन टीमों को गिरफ्तारी के लिए लगाया है। करारी एसओ राजेश सिंह एक टीम लेकर गैर जनपद के लिए रवाना हुए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें