ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीकिसान की गला रेतकर हत्या

किसान की गला रेतकर हत्या

सैनी थाना क्षेत्र के भड़ेहरी के मजरा पसियन का पूरा में खेत की रखवाली कर रहे किसान की शनिवार रात हत्या कर दी गई। हत्यारों ने गला रेत कर किसान को मौत...

किसान की गला रेतकर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीSun, 16 May 2021 10:21 PM
ऐप पर पढ़ें

सैनी थाना क्षेत्र के भड़ेहरी के मजरा पसियन का पूरा में खेत की रखवाली कर रहे किसान की शनिवार रात हत्या कर दी गई। हत्यारों ने गला रेत कर किसान को मौत के घाट उतारा है। रविवार सुबह परिजन खेत गए तो घटना की जानकारी हुई। एएसपी ने मौका-मुआयना किया। परिजनों से पूछताछ की, लेकिन हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है।

भड़ेहरी के मजरा पसियन का पूरा निवासी जय प्रकाश (48) पुत्र जयराम किसान था। डेढ़ बीघा खेत में वह नकदी खेती करता था। उसने करेला, नेनुवा, लौकी और परवल की सब्जी तैयार कर रखी थी। खेतों को मवेशियों से बचाने के लिए वह रात में रखवाली करता था। शनिवार की रात करीब नौ बजे जय प्रकाश अपने खेत गया। इसी दौरान खेत में ही हत्यारों ने गला रेतकर हत्या कर दी। कुल्हाड़ी अथवा फरसे से प्रहार करने की आशंका जताई जा रही है। रविवार सुबह परिजन खेत गए तो जय प्रकाश की खून से सनी लाश देख उनकी चीख निकल गई। सूचना पर एएसपी समर बहादुर, सीओ कृष्ण गोपाल, चौकी प्रभारी हेमंत मिश्र मौके पर पहुंचे। एएसपी ने जय प्रकाश की पत्नी श्यामकली, बेटे संदीप, कुलदीप व बेटी मेनका, ज्ञानती से पूछताछ की। पूछताछ में किसी से दुश्मनी की बात सामने नहीं आई। पुलिस ने ग्रामीणों से घटना के संबंध में पूछताछ की। बेटे संदीप ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। एएसपी समर बहादुर का कहना है कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा। इसके लिए टीम गठित की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें