ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीखड़े ट्रक से टकराई डीसीएम, ड्राइवर की मौत

खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम, ड्राइवर की मौत

कोखराज में हाईवे पर गुलामीपुर के नजदीक खड़े ट्रक में तेज रफ्तार डीसीएम सोमवार देर रात टकरा गई। हादसे में डीसीएम चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो...

खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम, ड्राइवर की मौत
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीTue, 13 Nov 2018 01:44 PM
ऐप पर पढ़ें

कोखराज में हाईवे पर गुलामीपुर के नजदीक खड़े ट्रक में तेज रफ्तार डीसीएम सोमवार देर रात टकरा गई। हादसे में डीसीएम चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना देकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे में घायल खलासी को इलाज के लिए एसआरएन अस्पताल प्रयागराज रेफर कर दिया गया है।

फतेहपुर जिले के नरसिंहपं निवासी ओम प्रकाश का पुत्र अरविंद कुमार डीसीएम चालक था। सोमवार देर शाम वह डीसीएम में गोभी लादकर जौनपुर के लिए खलासी अजय कुमार के साथ निकला था। रात में करीब 12 बजे डीसीएम कोखराज में हाईवे पर गुलामीपुर के नजदीक किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे में अरविंद कुमार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। अजय कुमार को गंभीर चोटें आईं। स्थानीय लोगों को जानकारी हुई तो उन्होंने हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अजय कुमार को इलाज के लिए एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेज दिया। बाद में अरविंद कुमार की लाश को डीसीएम से बाहर निकाला जा सका। अरविंद कुमार के परिजनों को खबर देकर पुलिस लाश थाने ले गई और पंचनामा भर मंगलवार सुबह परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें