ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीशराबी पति ने पत्नी को पीटकर घर से निकाला

शराबी पति ने पत्नी को पीटकर घर से निकाला

चरवा के सिरसी गांव में मंगलवार रात शराबी पति ने पत्नी को पीटकर घर से बाहर निकाल दिया। लोगों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया। घायल पत्नी ने बुधवार सुबह थाने जाकर आरोपित पति के खिलाफ तहरीर दी। तहरीर...

शराबी पति ने पत्नी को पीटकर घर से निकाला
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीWed, 01 May 2019 10:33 PM
ऐप पर पढ़ें

चरवा के सिरसी गांव में मंगलवार रात शराबी पति ने पत्नी को पीटकर घर से बाहर निकाल दिया। लोगों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया। घायल पत्नी ने बुधवार सुबह थाने जाकर आरोपित पति के खिलाफ तहरीर दी। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मामले में एनसीआर दर्ज कर महिला को इलाज के लिए भेज दिया।

सिरसी गांव की विमला देवी ने बताया कि उसका पति छोटकू लाल शराब का आदी है। वह आए दिन शराब के नशे में धुत होकर घर आता है और गाली गलौच कर मारपीट करता रहता है। मंगलवार रात भी वह शराब पीकर घर आया और मामूली बात को लेकर गाली गलौच करने लगा। महिला के विरोध करने पर उसने उसकी पिटाई कर घर से निकाल दिया। शोर सुनकर मौके पर जुटे लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया। रोती बिलखती महिला मायके पहुंची और घटना की जानकारी परिजनों को दी। बुधवार सुबह महिला ने थाने जाकर आरोपित पति के खिलाफ तहरीर दी। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मामले में एनसीआर दर्ज कर उसे इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें