ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीकिशोरी के कातिल को उम्रकैद, 12 हजार का जुर्माना

किशोरी के कातिल को उम्रकैद, 12 हजार का जुर्माना

कौशाम्बी कोतवाली के जोगापुर गांव में पांच साल पहले हुई किशोरी की निर्मम हत्या के आरोपित कातिल को सोमवार को अपर जिला जज/फास्ट ट्रैक कोर्ट ने उम्रकैद...

किशोरी के कातिल को उम्रकैद, 12 हजार का जुर्माना
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीMon, 05 Feb 2024 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

कौशाम्बी कोतवाली के जोगापुर गांव में पांच साल पहले हुई किशोरी की निर्मम हत्या के आरोपित कातिल को सोमवार को अपर जिला जज/फास्ट ट्रैक कोर्ट ने उम्रकैद के साथ 12 हजार रूपए जुर्माने की सजा सुनाई है।
अभियोजन पक्ष के मुताबिक कौशाम्बी कोतवाली के जोगापुर निवासी आशीष कुमार की बेटी रंजू देवी (16) छोटी बहन अंजली (10) के साथ 14 सितंबर 2018 की शाम अपने बाडे मे गई थी। इसी दौरान चचेरे भाई संतोष बाडे की दीवार फांदकर आया और रंजू को घसीटते हुए खेत में खींच ले गया, और छूरे से ताबड-तोड वार करके निर्मम हत्या कर दी। अंजली के शोर मचाने पर जब तक लोग वहां पहुचे संतोष भाग निकला। आशीष पाल की तहरीर पर पुलिस ने संतोष के खिलाफ हत्या का नामजद मुकदमा दर्ज कर जांच करते हुए आरोप पत्र न्यायालय में दाखिल किया। मामला अपर जिला जज एफटीसी प्रथम आभा पाल की अदालत में पांच साल चला। सोमवार को अपर जिला शासकीय अधिवक्ता पुरुषोत्तम लाल गुप्ता व बचाव पक्ष को सुनने व पत्रावली का अवलोकन करने के बाद दोषी संतोष को उम्रकैद की सजा सुनाते हुए 12 हजार रूपए अर्थदंड लगाया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें