ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीसेंध काटकर टीवीएस एजेंसी से लाखों की चोरी

सेंध काटकर टीवीएस एजेंसी से लाखों की चोरी

करारी में डॉ. रिजवी कॉलेज के नजदीक टीवीएस एजेंसी में पीछे से दीवार काटकर रविवार रात चोर लाखों की नकदी उठा ले गए। सोमवार सुबह जानकारी हुई तो संचालक दंग रह गया। मौके पर पहुंचे तो उनके होश फना हो गए।...

सेंध काटकर टीवीएस एजेंसी से लाखों की चोरी
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीMon, 04 Mar 2019 07:59 PM
ऐप पर पढ़ें

करारी में डॉ. रिजवी कॉलेज के नजदीक टीवीएस एजेंसी में पीछे से दीवार काटकर रविवार रात चोर लाखों की नकदी उठा ले गए। सोमवार सुबह जानकारी हुई तो संचालक दंग रह गया। मौके पर पहुंचे तो उनके होश फना हो गए। संचालक ने मामले की शिकायत पुलिस से कर दी है।

सरायअकिल कस्बे के पटेल चौराहा निवासी सुनील जायसवाल करारी में डा. रिजवी कॉलेज के नजदीक टीवीएस की एजेंसी खोल रखी है। रोज की तरह रविवार शाम वह एजेंसी बंद कर घर चले गए। रात में चोरों ने उनकी एजेंसी को निशाना बना लिया और पीछे की दीवार में सेंध काटकर चोर अंदर जा घुसे। दुकान के गल्ले में रखे सवा लाख की नकदी पार कर दिया। सोमवार सुबह जब एजेंसी खोलने सुनील जायसवाल पहुंचे तो दीवार में सेंध कटी देख वह दंग रह गए। देखा तो गल्ले में रखी सवा लाख रुपये की नकदी गायब थी। सुनील ने मामले की सूचना करारी पुलिस को दी तो मौके पर हडकंप मच गया। इसी तरह अगियौना गांव में काशी प्रसाद किराना की दुकान चलाते है। वह भी रविवार को दुकान बंदकर घर चले गए थे। उनकी दुकान का शटर तोड़कर चोर अंदर जा घुसे और पांच हजार रूपए की नकदी समेत हजारों का सामान उठा ले गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें