ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीपट्टीदारों ने कुनबे को पीटकर किया लहूलुहान

पट्टीदारों ने कुनबे को पीटकर किया लहूलुहान

सैनी कोतवाली के चक बक्तियारा परसीपुर गांव में पट्टीदारों ने कुनबे को पीटकर लहूलुहान कर दिया। पड़ोसी के घर खून खराबा देख मोहल्ले के अन्य लोग मौके पर...

पट्टीदारों ने कुनबे को पीटकर किया लहूलुहान
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीThu, 21 Jan 2021 05:06 PM
ऐप पर पढ़ें

सैनी कोतवाली के चक बक्तियारा परसीपुर गांव में पट्टीदारों ने कुनबे को पीटकर लहूलुहान कर दिया। पड़ोसी के घर खून खराबा देख मोहल्ले के अन्य लोग मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों के बीच-बचाव करने पर आरोपित कहीं भी शिकायत पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। पुलिस ने घायल कुनबे का इलाज कराने के बाद पांच आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

चक बक्तियारा निवासी सुरेन्द्र कुमार का पड़ोसी पट्टीदारों से जमीन का विवाद चल रहा है। जमीन कब्जे को लेकर दोनों परिवार के लोग कई बार आमने-सामने हो चुके हैं। इसी अदावत में बुधवार को दबंग पड़ोसी सुरेन्द्र के घर पहुंच गए। घर में घुसकर तोड़फोड़ करने लगे। विरोध करने पर धारदार हथियार व लाठी-डंडे से लैश हमलावरों ने कुनबे को बेरहमी से पीटते हुए लहूलुहान कर दिया। सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने घायलों का प्राथमिक उपचार कराने के बाद आरोपित श्रीराम समेत पांच लोगों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें