ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीएसडीएम की फेसबुक आईडी हैक कर शातिर मांग रहा रुपये

एसडीएम की फेसबुक आईडी हैक कर शातिर मांग रहा रुपये

कलक्ट्रेट के अतिरिक्त एसडीएम की फेसबुक आईडी हैंक कर साइबर शातिर उनके करीबियों से रुपये की मांग कर रहा है। आईडी हैक होने की जानकारी एसडीएम को हुई तो...

एसडीएम की फेसबुक आईडी हैक कर शातिर मांग रहा रुपये
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीFri, 01 Jan 2021 11:56 PM
ऐप पर पढ़ें

मंझनपुर। निज संवाददाता

कलक्ट्रेट के अतिरिक्त एसडीएम की फेसबुक आईडी हैंक कर साइबर शातिर उनके करीबियों से रुपये की मांग कर रहा है। आईडी हैक होने की जानकारी एसडीएम को हुई तो वह सन्न रह गए। चाहने वालों को फोन कर हकीकत बताते हुए उन्होंने रुपये नहीं देने को कहा है। इसके बाद एसडीएम मंझनपुर कोतवाली पहुंचे और मामले की शिकायत पुलिस से की। मुकदमा दर्ज कर पुलिस छानबीन कर रही है।

विनय कुमार गुप्ता कलक्ट्रेट में अतिरिक्त मजिस्ट्रेट के पद पर तैनात हैं। आरोप है कि साइबर शातिर ने फेसबुक आईडी हैक करने के बाद लोगों से रुपये की मांग शुरू की। इसकी जानकारी अफसर को हुई तो उन्होंने लोगों को घटना की जानकारी दी कि उनका फेसबुक एकाउंट हैंक कर लिया गया है। साइबर शातिर के झांसे में आकर कोई भी मदद नहीं करेगा। इसके बाद भुक्तभोगी अफसर ने मंझनपुर कोतवाली पहुंचकर मामले की शिकायत पुलिस से की। पीड़ित अफसर की शिकायत पर शिकायत पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है। इंस्पेक्टर ने बताया कि मामले की जांच साइबर सेल को भेज दी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। शातिर की तलाश की जा रही है। पवन नाम के शातिर ने फेसबुक आईडी हैंक कर रुपये मांगे हैं। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें