ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीघर के भीतर जलकर मर गई छात्रा

घर के भीतर जलकर मर गई छात्रा

कोखराज के भरवारी कस्बे में मांगलवार सुबह एक किशोरी संदिग्ध हालात में घर के भीतर जलकर मर गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। किशोरी की मौत से परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल है। उधर पुलिस...

घर के भीतर जलकर मर गई छात्रा
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीTue, 22 Jan 2019 10:54 PM
ऐप पर पढ़ें

कोखराज के भरवारी कस्बे में मांगलवार सुबह एक किशोरी संदिग्ध हालात में घर के भीतर जलकर मर गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। किशोरी की मौत से परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल है। उधर पुलिस अफसरों का मानना है कि छात्रा ने खुदकुशी की है।

कोखराज के पुरानी बाजार निवासी देवी प्रसाद साबुन फैक्ट्री संचालक हैं। उसके तीन बेटियां है। तीसरे नंबर की बेटी कंचन देवी (16) कक्षा आठ की छात्रा थी। मंगलवार सुबह संदिग्ध दशा में कंचन घर के भीतर धू-धूकर जल मरी। छात्रा की चीख सुन परिजन जब तक उसे बचाते, सांस थम चुकी थी। छात्रा के मौत की खबर मिलते मौके पर लोगों का मजमा लग गया। कोखराज इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे। जांच पड़ताल करते हुए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। छात्रा ने खुदकुशी की या फिर उसकी हत्या की गई, इसे लेकर असमंजस है। पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता का कहना है कि घटना खुदकुशी की प्रतीत हो रही है। छात्रा ने क्यों आत्मघाती कदम उठाया, इस मामले की पड़ताल कराई जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जो सच्चाई सामने आएगी वैसी कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें