ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीगड्ढे में पलटने से बची स्कूली बस, बाल-बाल बचे बच्चे

गड्ढे में पलटने से बची स्कूली बस, बाल-बाल बचे बच्चे

सैनी कोतवाली के सिराथू कस्बा स्थित निजी स्कूल की बस सड़क पर मिट्टी के कीचड़ होने के कारण अनियंत्रित होकर किनारे खाई में जा...

गड्ढे में पलटने से बची स्कूली बस, बाल-बाल बचे बच्चे
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीThu, 07 Dec 2023 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

सैनी कोतवाली के सिराथू कस्बा स्थित निजी स्कूल की बस सड़क पर मिट्टी के कीचड़ होने के कारण अनियंत्रित होकर किनारे खाई में जा घुसी। गनीमत रही कि बस में सवार कोई छात्र हताहत नहीं हुआ। स्थानीय लोगों ने बच्चों को बस से बाहर निकाला और स्कूल को सूचना दी। वहीं दूसरी ओर एक मैजिक फिसलकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में मैजिक में भारी नुकसान हुआ।
सिराथू कस्बा स्थित एक स्कूल की बस गुरुवार की सुबह बुलाकीपुर गांव बच्चो को लेने गई थी। बस चालक बच्चो को लेकर गांव से स्कूल के लिए निकला था कि बुलाकीपुर गांव के नजदीक सड़क पर गीली मिट्टी पड़ी होने के कारण अनियंत्रित होकर खाई में धंस गई और पलटने से बची। इस दौरान बस में सवार कोई हताहत नहीं हुआ। ग्रामीणों के मुताबिक जेसीबी द्वारा हो रही मिट्टी की खोदाई के कारण सड़क पर मिट्टी जम गई थी और बारिश होने के कारण सड़क पर फिसलन हो रही है। वही देवीगंज निवासी विजय कुमार मैजिक लेकर फतेहपुर के उमरा गेरिया जा रहा था। सड़क पर मिट्टी होने के कारण मैजिक पेड़ से टकरा गई। हादसे में मैजिक में काफी नुकसान हो गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें