ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीआरओबी का गार्डर गिरा, राहगीर की मौत

आरओबी का गार्डर गिरा, राहगीर की मौत

रेलवे ओवरब्रिज सिराथू की शुक्रवार को इंजीनियरों की मौजूदगी में शटरिंग खुल रही थी। अधिकारियों ने आवागमन बंद नहीं कराया था। इसी दौरान शटरिंग का सपोर्ट...

आरओबी का गार्डर गिरा, राहगीर की मौत
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीFri, 16 Apr 2021 11:33 PM
ऐप पर पढ़ें

सिराथू (कौशाम्बी)। हिन्दुस्तान संवाद

रेलवे ओवरब्रिज सिराथू की शुक्रवार को इंजीनियरों की मौजूदगी में शटरिंग खुल रही थी। अधिकारियों ने आवागमन बंद नहीं कराया था। इसी दौरान शटरिंग का सपोर्ट गार्डर पास से गुजर रहे साइकिल सवार पर गिर गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होते ही हड़कंप मच गया। हादसे को गंभीरता से लेते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने लोक निर्माण विभाग के जेई अजीत कुमार सिंह समेत दो अधिकारियों को निलंबित कर दिया है।

सैनी कोतवाली के चक मानिकपुर सैयदराजे निवासी जगदीश यादव (55) शुक्रवार की सुबह साइकिल से सिराथू बाजार गए थे। काम निपटाने के बाद वह करीब दस बजे कस्बे के निर्माणाधीन ओवरब्रिज के नीचे से गुजर रहे थे। इसी दौरान निर्माणाधीन ओवरब्रिज के शटरिंग में लगा सपोर्ट गार्डर अचानक साइकिल सवार पर गिर गया। मलबे के नीचे आने से जगदीश की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा देख मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों ने इस लापरवाही पर नाराजगी जाहिर की। पुलिस ने किसी तरह लोगों को शांत कराया। मामले की जानकारी होते ही डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मामले को गंभीरता से लिया। लापरवाही के आरोप में डिप्टी सीएम ने लोक निर्माण विभाग के जेई अजीत कुमार सिंह समेत दो अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनको निलंबित कर दिया है। अधेड़ के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें