ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीखड़े डंपर से भिड़ी रोडवेज बस, छह मुसाफिर जख्मी

खड़े डंपर से भिड़ी रोडवेज बस, छह मुसाफिर जख्मी

हाइवे पर अंदावां गांव के समीप गुरुवार की रात कानपुर से प्रयागराज जा रही रोडवेज बस सड़क किनारे खड़े डंपर में पीछे से जा भिड़ी। हादसे में बस सवार आधा दर्जन मुसाफिर घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने...

खड़े डंपर से भिड़ी रोडवेज बस, छह मुसाफिर जख्मी
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीSat, 26 Sep 2020 03:33 AM
ऐप पर पढ़ें

हाइवे पर अंदावां गांव के समीप गुरुवार की रात कानपुर से प्रयागराज जा रही रोडवेज बस सड़क किनारे खड़े डंपर में पीछे से जा भिड़ी। हादसे में बस सवार आधा दर्जन मुसाफिर घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बस से निकालते हुए उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दो घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है।

कानपुर से सवारी लेकर प्रयागराज जा रही रोडवेज बस गुरुवार की रात हाइवे पर अंदावां गांव के समीप सड़क किनारे खड़े डंपर से जा भिड़ी। टक्कर इतनी तेज थी की बस के अगले हिस्से के परखचे उड़ गए। हादसा देख आस-पास मौजूद लोग भागकर मौके पर पहुंचे। सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची शहजादपुर चौकी पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बस में फंसे घायलों को किसी तरह बाहर निकलवाया। हादसे में बस सवार मनोज यादव निवासी मऊआइमा प्रयागराज व रमेश निवासी प्रयागराज समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए। हालांकि इन दोनों को गंभीर चोटें आई थीं। बाकी चार लोगों को मामूली चोट थी। गंभीर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराते हुए अन्य घायलों का प्राथमिक उपचार कराने के बाद उन्हें प्रयागराज भेज दिया गया है। चौकी प्रभारी राजीव नारायण सिंह ने बताया कि दो लोगों को गंभीर चोटें थी। अन्य लोग मामूली घायल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें