Report on 50 including five nominations in the murder of a sadhu - साधु की हत्या में पांच नामजद समेत 50 पर रिपोर्ट DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

साधु की हत्या में पांच नामजद समेत 50 पर रिपोर्ट

कोसम इनाम गांव में नरबलि के आरोप में साधु की हत्या के मामले में नया मोड़ आ गया है। चौकीदार की तहरीर पर देर रात कौशाम्बी थाने की पुलिस ने पांच नामजद समेत 50 अन्य लोगों के खिलाफ गैर इरादन हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस की कार्रवाई से आरोपियों के साथ ग्रामीणों में हडकंप मच गया है।

कोसम निवासी पिंटू (10) पुत्र महाजन रविवार शाम गांव के बाहर साथियों के साथ खेल रहा था। बताया जा रहा है कि इसी दौरान उसको एक साधु ने बहाने से बुलाया। इसके बाद यमुना नदी किनारे स्थित एक मंदिर में लेकर चला गया था। बच्चे की नरबलि देने के लिए साधु ने उसके गले में भाला घोंप दिया था। पिंटू के शोर मचाने पर यमुना किनारे काम कर रहे माझी व मल्लाह मंदिर पहुंचे और साधु को घेर लिया। साधु को भीड़ ने बेरहमी से पीटा। इससे वह मरणासन्न हो गया। सूचना पर पहुंची कौशाम्बी थाने की पुलिस ने घायल साधु को जिला अस्पताल भिजवाया। जहां इलाज के दौरान साधु ने दम तोड़ दिया। साधु कहां का था इस बावत कोई जानकारी नहीं हो सकी है। देर रात चौकीदार जग्गू की तहरीर पर कौशाम्बी थाने की पुलिस ने गांव के ही महाजन सरोज, सुरेमन, नानमुनी, सुनीता देवी, बांके लाल के साथ गांव के 50 अज्ञात लोगों पर गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है। कोतवाल ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। आरोपियों की भी तलाश हो रही है। साधु कहां का था क्यों नरबलि दे रहा था। इसकी भी तहकीकात कराई जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Report on 50 including five nominations in the murder of a sadhu