ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीचक्का जाम करने वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

चक्का जाम करने वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

पिपरी के कस्बा चायल नईम मिंया का पूरा गांव के समीप शुक्रवार रात हादसे में मासूम की मौत हो गई थी। हादसे के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने मनौरी-चायल मुख्य मार्ग पर शव रखकर चक्का जाम कर दिया था। प्रशासन के...

चक्का जाम करने वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीSun, 19 May 2019 11:09 PM
ऐप पर पढ़ें

पिपरी के कस्बा चायल नईम मिंया का पूरा गांव के समीप शुक्रवार रात हादसे में मासूम की मौत हो गई थी। हादसे के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने मनौरी-चायल मुख्य मार्ग पर शव रखकर चक्का जाम कर दिया था। प्रशासन के काफी समझाने के बाद भी ग्रामीण उनसे अभद्र व्यवहार करते रहे। पांच घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद प्रशासन ने सड़क खाली कराई थी। चौकी प्रभारी की तहरीर पर पुलिस ने दर्जन भर नामजद समेत दो सौ अज्ञात के खिलाफ गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

पूरामुफ्ती के इस्माइलपुर कोटवा गांव निवासी अर्जुन पासी अपने भांजे ऋषभ (07) के साथ बाइक से पिपरी के गिरिया खालसा गांव जा रहा था। नईम मिंया का पूरा गांव के सामने तिल्हापुर मोड़ की तरफ से आ रहे बालू लदे टैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही ऋषभ टैक्टर के पहिए के नीचे आ गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई और अर्जुन गंभीर रुप से घायल हो गया था। मासूम की मौत के बाद ग्रामीणों ने बीच सड़क शव रखकर मनौरी-चायल मार्ग को जाम कर दिया था। पुलिस बल के साथ अभद्रता व धक्का मुक्की भी की थी। इससे काफी लंबा जाम लग गया था। बड़ी मशक्कत के बाद एसडीएम घनश्याम कुमार समेत कई थानों की फोर्स ने काफी समझा-बुझाकर पांच घंटे के बाद जाम को समाप्त कराया था। शनिवार रात चौकी प्रभारी चायल धर्मेंद्र शिवहरे की तहरीर पर पुलिस ने 13 नामजद समेत 200 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। चक्का जाम करने वाले अज्ञात लोगों का पता लगाने के लिए फोटो और वीडियो से पुलिस उनकी तलाश कर रही है। इंस्पेक्टर राकेश तिवारी ने बताया कि 13 नामजद सहित 200 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें