ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीभूमिधरी पर कब्जा करने में आठ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

भूमिधरी पर कब्जा करने में आठ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

चायल के गेरिया खालसा गांव में भूमिधरी पर जबरन कब्जा कर मकान का निर्माण करने वालों के खिलाफ एसडीएम ने रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश दिया है। पुलिस आठ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुट गई है...

भूमिधरी पर कब्जा करने में आठ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीWed, 26 Sep 2018 10:05 PM
ऐप पर पढ़ें

चायल के गेरिया खालसा गांव में भूमिधरी पर कब्जा कर मकान का निर्माण करने वालों के खिलाफ एसडीएम ने रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश दिया है। पुलिस आठ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुट गई है ।

इलाहाबाद के करेली निवासी मशरूर उल्ला पुत्र महमूद उल्लाह की पिपरी के गेरिया खालसा गांव में पुश्तैनी जमीन है। इसकी देखभाल गांव का ही एक युवक करता है। उन्होंने बताया कि गांव के ही एक दबंग परिवार ने उनकी जमीन पर कब्जा जमाकर मकान का निर्माण कर लिया। विरोध करने पर उनसे गाली-गलौज की और पीटने के लिए दौड़ा लिया। पीड़ित ने सोमवार को एसडीएम से शिकायत कर दबंगों के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई थी। एसडीएम अनिल चतुर्वेदी ने इंस्पेक्टर पिपरी को दबंगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया। इंस्पेक्टर रामआसरे सरोज ने अशोक कुमार, भोला, राम लोचन, महेश कुमार, शिवबाबू, कुल्ली, झल्लर और किशन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें