DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › कौशाम्बी › गरीबों के लिए आफत बनी बारिश, जमीदोंज हो रहे मकान
कौशाम्बी

गरीबों के लिए आफत बनी बारिश, जमीदोंज हो रहे मकान

हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीPublished By: Newswrap
Thu, 16 Sep 2021 04:50 PM
गरीबों के लिए आफत बनी बारिश, जमीदोंज हो रहे मकान

मंझनपुर। संवाददाता

लगातार हो रही बारिश गरीबों के लिए आफत बन गई है। गरीबों के कच्चे घर बारिश की सीलन से जमींदोज होने लगे हैं। मंगलवार शाम से शुरू हुई बारिश का सिलसिला गुरुवार को भी जारी रहा। इस बीच कई घर जमींदोज हो गए जिससे लाखों की गृहस्थी भी बर्बाद हो गई। घर के मलबे में दबकर एक जगह दो लोग घायल हो गए हैं।

सिराथू ब्लॉक के इचौली गांव में बुधवार रात हुई तेज बारिश से गांव के कैलाश रैदास का कच्चा मकान भरभराकर जमींदोज हो गया। मकान के मलबे में दबने से गृहस्थी का सामान नष्ट हो गया। इसी तरह चरवा के बलीपुर टाटा गांव की शांति देवी की कच्चा घर गिर गया। मलबे में दबने से महिला घायल हो गई। गृहस्थी का सारा सामान भी नष्ट हो गया। चायल के कसेंदा गांव में गुरुवार की सुबह अशोक का कच्चा मकान गिरकर जमींदोज हो गया। इसी तरह अलग-अलग जगहों पर करीब एक दर्जन घर गिरे हैं।

दीवार के मलबे में दबकर बेजुबान की मौत

भरवारी। कोखराज कोतवाली के रोही गांव का सुरेश कुमार पशुपालक है। बुधवार की रात वह परिवार के साथ बरामदे में सो रहा था। उसकी गाय दीवार के बगल बंधी थी। आधी रात सीलन से कच्ची दीवार जमींदोज हो गई। मलबे में दबने से दीवार के बगल बंधी गाय की मौत हो गई। हादसा देख परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। गाय को किसी तरह मलबे से बाहर निकाला हालांकि तब तक मवेशी की मौत हो चुकी थी। हादसे के बाद से पशुपालक का हाल बेहाल है।

संबंधित खबरें