ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीनाला निर्माण पर उठे सवाल, एसडीएम से शिकायत

नाला निर्माण पर उठे सवाल, एसडीएम से शिकायत

सरायअकिल नगर पंचायत में कोतवाली से बस स्टॉप तक हो रहे नाला निर्माण को लेकर लोगों ने सवाल उठाना शुरू कर दिया है। कस्बे के लोगों के विरोध करने पर भी कार्य में सुधार नहीं हुआ तो लोगों ने एसडीएम से...

नाला निर्माण पर उठे सवाल, एसडीएम से शिकायत
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीMon, 13 Jul 2020 03:17 AM
ऐप पर पढ़ें

सरायअकिल नगर पंचायत में कोतवाली से बस स्टॉप तक हो रहे नाला निर्माण को लेकर लोगों ने सवाल उठाना शुरू कर दिया है। कस्बे के लोगों के विरोध करने पर भी कार्य में सुधार नहीं हुआ तो लोगों ने एसडीएम से रविवार को शिकायत कर मामले की जांच कराने की गुहार लगाई है।

सरायअकिल कोतवाली से लेकर बस् अड्डे तक नाले का निर्माण हो रहा है। कस्बा वासियों का कहना है कि नाले के निर्माण में दोयम दर्जे की ईंट और खराब बालू समेत कम सीमेंट की मात्रा लगाई जा रही है।

इसमें पटसेम ईट का इस्तेमाल किया जा रहा है जब इस विषय में कस्बावासियों ने मजदूरों से पूछा तो उन्होंने बताया कि हम क्या करें नगर पंचायत ही नाले का निर्माण करा है। लोगों ने जिम्मेदारों से बताया कि नाले में दोयम दर्जे की ईंट लग रही है। रविवार को दर्जनों लोगों ने एसडीएम से मामले की शिकायत कर जिम्मेदारों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। एसडीएम ज्योति मौर्य ने कस्बावासियों को जांचकर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें