ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीदो पक्षों में मारपीट, दो लोग घायल

दो पक्षों में मारपीट, दो लोग घायल

पश्चिमशरीरा के कटरी गांव में मंगलवार शाम पुरानी अदावत में दो पक्ष भिड़ गए। कहासुनी के बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठियां चली। मारपीट में दोनों पक्ष से दो लोग घायल हो गए। सूचना पर गांव पहुंची पुलिस...

दो पक्षों में मारपीट, दो लोग घायल
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीWed, 29 May 2019 10:55 PM
ऐप पर पढ़ें

पश्चिमशरीरा के कटरी गांव में मंगलवार शाम पुरानी अदावत में दो पक्ष भिड़ गए। कहासुनी के बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठियां चली। मारपीट में दोनों पक्ष से दो लोग घायल हो गए। सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। दोनों पक्षों से तहरीर लेकर पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है।

कटरी निवासी अशोक कुमार का पड़ोसी रामभवन से पुराना विवाद चल रहा है। इसी अदावत में मंगलवार की शाम दोनों के बीच कहासुनी हो गई। तीखी झड़प के बाद दोनों पक्ष के लोग मारपीट पर अमादा हो गए। दोनों पक्ष के बीच जमकर लाठियां चटकी। मारपीट में एक पक्ष से अशोक की पत्नी सविता देवी व दूसरे पक्ष से रामभवन घायल हो गए। मारपीट देख गांव के अन्य लोग घटना स्थल की ओर दौड़े। ग्रामीणों के बीच-बचाव करने पर मामला शांत हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने दोनों पक्षों से तहरीर लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें