ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीमामूली बात पर दो पक्षों में चले ईंट-पत्थर

मामूली बात पर दो पक्षों में चले ईंट-पत्थर

पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के मनौरी गांव में मंगलवार की रात को मामूली बात को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। इस बीच दोनों पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे पर पथराव शुरू कर दिया। इस दौरान बीच-बचाव के लिए...

मामूली बात पर दो पक्षों में चले ईंट-पत्थर
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीWed, 17 Oct 2018 10:41 PM
ऐप पर पढ़ें

पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के मनौरी गांव में मंगलवार की रात को मामूली बात को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। इस बीच दोनों पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे पर पथराव शुरू कर दिया। इस दौरान बीच-बचाव के लिए पहुंचे लोगों को भागना पड़ा। पुलिस के पहुंचने पर मामला शांत हुआ।

मनौरी निवासी गुगुल और दिनेश के बच्चों का विवाद में हफ्ता भर पहले हुआ था। इसके बाद दोनों परिवारों के बीच कहासुनी हो गई थी। तब से दोनों परिवारों के बीच तनातनी चल रही थी। मंगलवार की रात दोनों पक्ष फिर से आमने-सामने हो गए। इस पर गाली-गलौज हुई। देखते ही देखते दोनों में मारपीट होने लगी तो उनके परिजन भी लाठी-डंडा लेकर आ गए। जमकर मारपीट हुई। इसके बाद दोनों पक्षों ने पथराव शुरू कर दिया। बीच-बचाव के लिए पहुंचे मोहल्ले के लोगों को भागना पड़ा। सूचना पुलिस को दी गई। यूपी 100 पुलिस के साथ थाने की पुलिस पहुंची तो मामला शांत हुआ। दोनों पक्षों ने पुलिस को तहरीर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें