ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीएदिलपुर में दो पक्षों में मारपीट, 10 जख्मी

एदिलपुर में दो पक्षों में मारपीट, 10 जख्मी

सदर कोतवाली के एदिलपुर में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में सोमवार दोपहर खूनी संघर्ष हो गया। एक दूसरे को लोगों ने लाठी-डंडा से पीटकर लहूलुहान कर दिया। बीचबचाव को आई महिलाओं को भी नहीं बख्शा। मारपीट...

एदिलपुर में दो पक्षों में मारपीट, 10 जख्मी
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीMon, 28 Jan 2019 11:05 PM
ऐप पर पढ़ें

सदर कोतवाली के एदिलपुर में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में सोमवार दोपहर खूनी संघर्ष हो गया। एक दूसरे को लोगों ने लाठी-डंडा से पीटकर लहूलुहान कर दिया। बीचबचाव को आई महिलाओं को भी नहीं बख्शा। मारपीट में दोनों पक्षों से 10 लोग घायल हुए हैं। सूचना पर सदर कोतवाली पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में मेडिकल के लिए भेजा है।

एदिलपुर निवासी बुदूनलाल व रामकली के बीच सोमवार दोपहर को किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। रामकली का आरोप है कि बुदूनलाल के पक्ष के लोग शराब के नशे में गाली-गलौज कर रहे थे। विरोध करने पर धमकी दी गई। दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। एक दूसरे को लोगों ने लाठी-डंडे से पीट दिया। मारपीट की घटना में बुदूनलाल के अलावा उसके पक्ष के बर्फीलाल, रामरती, दिनेश कुमार, संदीप कुमार, रानी देवी के अलावा रामकली, मुन्नीलाल, शिव प्रसाद और राम प्रसाद घायल हो गए। सूचना पर यूपी 100 पुलिस पहुंची। सदर कोतवाली पुलिस भी मौके पर गई। घायलों को पुलिस ने मेडिकल के लिए भेजा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें