ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीफर्जी हस्ताक्षर के आरोप में प्रधान व सचिव सस्पेंड

फर्जी हस्ताक्षर के आरोप में प्रधान व सचिव सस्पेंड

नेवादा ब्लॉक के चक पिनहा ग्राम प्रधान व सचिव को डीपीआरओ ने सस्पेंड कर दिया है। इससे जिले भर के ग्राम प्रधान व सचिव में हड़कंप मच गया। प्रधान की जगह पर उनके पुत्र के हस्ताक्षर करने की शिकायत ग्रामीणों...

फर्जी हस्ताक्षर के आरोप में प्रधान व सचिव सस्पेंड
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीMon, 16 Apr 2018 10:33 PM
ऐप पर पढ़ें

नेवादा ब्लॉक के चक पिनहा ग्राम प्रधान व सचिव को डीपीआरओ ने सस्पेंड कर दिया है। इससे जिले भर के ग्राम प्रधान व सचिव में हड़कंप मच गया। प्रधान की जगह पर उनके पुत्र के हस्ताक्षर करने की शिकायत ग्रामीणों ने अधिकारियों से की थी। डीपीआरओ कमल किशोर ने मामले की जांच कराई तो आरोप सही पाया। इस पर दोनों को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया।

चकपिनहा ग्राम प्रधान जाहिदा बेगम के स्थान पर उनका बेटा गुफरान चेक समेत अन्य जरूरी दस्तावेजों पर हस्ताक्षर बनाता था। इसकी शिकायत पिछले दिनों ग्रामीणों ने अधिकारियों से कर दी। डीपीआरओ कमल किशोर ने मामले की जांच कराई तो शिकायत सही पाई गई। इस पर सोमवार को डीपीआरओ कमल किशोर ने ग्राम प्रधान जाहिदा बेगम व वर्तमान सचिव को सस्पेंड कर दिया है। वहीं तत्कालीन सचिव रवि को काम न के बराबर होने पर चार्जसीट दाखिल किया है। डीएम ने अंतिम जांच के लिए पीडी डीआरडीए को जांच अधिकारी नामित किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें