ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीचप्पे-चप्पे पर पुलिस, अफसर करते रहे भ्रमण

चप्पे-चप्पे पर पुलिस, अफसर करते रहे भ्रमण

अयोध्या के बाबरी ढांचा विध्वंस के मामले में सीबीआई कोर्ट का फैसला आने के दूसरे दिन भी पुलिस एहतियात बरतती रही। अपर पुलिस अधीक्षक के साथ तीनों सीओ पुलिस फोर्स के साथ भ्रमणशील रहे। सोशल साइट पर होने...

चप्पे-चप्पे पर पुलिस, अफसर करते रहे भ्रमण
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीThu, 01 Oct 2020 11:04 PM
ऐप पर पढ़ें

अयोध्या के बाबरी ढांचा विध्वंस के मामले में सीबीआई कोर्ट का फैसला आने के दूसरे दिन भी पुलिस एहतियात बरतती रही। अपर पुलिस अधीक्षक के साथ तीनों सीओ पुलिस फोर्स के साथ भ्रमणशील रहे। सोशल साइट पर होने वाली गतिविधियों पर पुलिस की पैनी नजर रही। इस दौरान पुलिस ने गांव व कस्बों का भ्रमण कर लोगों से शांति की अपील की।

दोआबा में पुलिस फोर्स चप्पे-चप्पे पर मुस्तैद रही। मिश्रित आबादी वाली जगह पर जिला प्रशासन व पुलिस बल मुस्तैद रहा। किसी भी तरह के जश्न व आतिशबाजी पर पूरी तरह से पाबंदी लगा दी गई थी। अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह दिन भर पुलिस फोर्स के साथ बाजार व कस्बों का भ्रमण करते रहे। वहीं तीनों सर्किल के सीओ व इंस्पेक्टर भी पुलिस बल के साथ क्षेत्र में रहे। सीओ सिराथू रामवीर सिंह, सीओ मंझनपुर सच्चिदानंद पाठक, सीओ चायल केजी सिंह पुलिस फोर्स के साथ दिन भी इलाके में भ्रमण कर लोगों को शांति और सौहार्द का पैगाम दिया। डीएम अमित कुमार सिंह भी दिनभर इलाके की गतिविधि पर नजर जमाए रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें