ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीकरारी थाने से भागा शातिर, पुलिस ने पकड़ा

करारी थाने से भागा शातिर, पुलिस ने पकड़ा

करारी थाना परिसर से बुधवार सुबह एक शातिर पुलिस का पहरा तोड़कर भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे करारी चौराहे से ही पकड़ लिया। थाना लाने के बाद उसके खिलाफ लिखापढ़ी कर जेल भेज दिया...

करारी थाने से भागा शातिर, पुलिस ने पकड़ा
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीWed, 16 May 2018 10:44 PM
ऐप पर पढ़ें

करारी थाना परिसर से बुधवार सुबह एक शातिर पुलिस का पहरा तोड़कर भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे करारी चौराहे से ही पकड़ लिया। थाना लाने के बाद उसके खिलाफ लिखापढ़ी कर जेल भेज दिया गया।

सरायअकिल थाने के किशुनपुर अंबारी निवासी मस्सन पुत्र मो. सईद हत्या के एक मामले में सजा काटकर जेल से कुछ दिन पहले ही बाहर आया था। करारी थाना के गौहानी गांव में पैसे के लेनदेन का विवाद था। मस्सन बुधवार सुबह गांव पहुंच गया। वहां पर एक युवक से पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया। आरोप है कि मस्सन ने युवक को गाली-गलौज देते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया। गांव के ही एक युवक ने यूपी 100 को मामले की जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस युवक को करारी थाना लेकर आ गई। जैसे ही शातिर को पुलिस ने वाहन से नीचे उतारा। वह पुलिस को चकमा देकर करारी चौराहे की तरफ भागने लगा। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे चौराहे से गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद लिखापढ़ी कर उसे जेल भेज दिया। करारी एसओ भाष्कर मिश्रा ने बताया कि युवक हत्या के मामले में जेल चुका है। उसने पुलिस कस्टडी से भागने की कोशिश की थी। लिखापढ़ी कर उसे जेल भेज दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें