DA Image
Sunday, December 5, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश कौशाम्बीमोदी-योगी से जनता रहे सावधान : इंद्रजीत

मोदी-योगी से जनता रहे सावधान : इंद्रजीत

हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीNewswrap
Sun, 14 Nov 2021 10:41 PM
मोदी-योगी से जनता रहे सावधान : इंद्रजीत

सदर विधानसभा क्षेत्र के करारी मेला मैदान में रविवार को आयोजित सपा की जनसभा में राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज ने भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने महंगाई, बेरोजगारी का मुद्दा उठाते हुए कहा कि देश के लिए मोदी खतरनाक हैं और प्रदेश के लिए योगी। भाजपा नफरत का बीज बोकर लोगों को बांट रही है। लोग इनसे सावधान रहें। उन्होंने कहा, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव दोबारा सीएम बनने जा रहे हैं। इससे भाजपा बौखलाई हुई है।

सपा के राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज ने जनसभा को संबोधित करते हुए तमाम मुद्दे उठाए। कहा कि 15 लाख रुपये खाते में देने का वादा करके नरेंद्र मोदी पीएम बने। इसके बाद वादा भूल गए। काला धान स्विस बैंक से लाने का वादा किया था, लेकिन हुआ कुछ नहीं बल्कि, बचा हुआ धन भी स्विस बैंक चला गया। डीजल-पेट्रोल के दाम बढ़ाकर किसान, मजदूर, नौकरी-पेशा वालों की कमर तोड़ी गई। निजीकरण करके रेलवे, एयरलाइंस बेच दी गई। अभी बहुत कुछ भाजपा सरकार बेचेगी। आप लोग सावधान रहें।

बसपा पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि बसपा ने भाजपा में सरेंडर कर दिया है। झंडा उठाने वाले अभी से सतर्क हो जाएं। अपराध रोकने के मामले में भाजपा सरकार पूरी तरह से फेल है। हाथरस, उन्नाव आदि की घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि मुठभेड़ के नाम पर केवल दुश्मनी निकाली गई, अपराधी संरक्षण पाते रहे। उन्होंने जनता से संवाद करते हुए कहा कि हवा बदल चुकी है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव दोबारा प्रदेश के सीएम बनेंगे। इस मौके पर घोषणा करते हुए कहा कि सपा की सरकार बनी तो कन्या विद्या धन योजना शुरू होगी, समाजवादी पेंशन शुरू की जाएगी, छात्रों को दोबारा लैपटॉप दिया जाएगा। इस मौके पर जिलाध्यक्ष दयाशंकर यादव, परवेज अख्तर अंसारी, आनंद मोहन पटेल, ऐश अहमद उर्फ पप्पू, कैलाश केसरवानी आदि लोग रहे।

युवाओं ने बाइक रैली निकाली

करारी में आयोजित जनसभा में शामिल होने के लिए सपा के युवा कार्यकर्ताओं ने जोश दिखाया। अंबावा पश्चिम से दिव्यांग महासभा के प्रदेश महासचिव ऐश अहमद उर्फ पप्पू ने युवाओं के साथ बाइक रैली निकाली। मंझनपुर से मो.नसीम ने युवाओं के साथ बाइक रैली निकाली। शबीह हैदर उर्फ मीनू ने भी अपने समर्थकों के साथ बाइक रैली निकाली।

मंच से राष्ट्रीय महासचिव को बताई हकीकत

मंझनपुर के पूर्व चेयरमैन के प्रतिनिधि व सपा नेता शबीह हैदर उर्फ मीनू ने सपा के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व मंत्री की मौजूदगी में मंच से बोलते हुए कहा कि सपा का एक-एक कार्यकर्ता उनको जिताने के लिए एकजुट है और लामबंद है, लेकिन उनकी भी जिम्मेदारी बनती है वह सबको एकजुट रखें। कुछ लोगों की वजह से पार्टी के भीतर तमाम तरह की बातें हो रही हैं। इस पर उन्हें विराम लगाना चाहिए।

करारी के दो कद्दावर रहे गायब

सपा की जनसभा से रविवार को दो कद्दावर नेता गायब रहे। करारी के चार बार चेयरमैन रहे व वरिष्ठ सपा नेता मौला बक्स और पूर्व ब्लाक प्रमुख हरिमोहन जनसभा से दूर थे। यह दोनों नेता क्यों नहीं थे, इसको लेकर जनसभा स्थल पर चर्चा होती रही। इनकी गैरहाजिरी को लेकर जनसभा के बाद कार्यकर्ताओं के बीच यह मामला जोरदारी से उठा रहा।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें