ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीपट्टीदारों ने विवाहिता को पीटकर किया अधमरा

पट्टीदारों ने विवाहिता को पीटकर किया अधमरा

कड़ाधाम कोतवाली के औरेनी गांव में मंगलवार शाम पट्टीदारों ने विवाहिता को बेरहमी से पीटते हुए अधमरा कर दिया। विवाहिता को पिटता देख मोहल्ले के अन्य लोग...

पट्टीदारों ने विवाहिता को पीटकर किया अधमरा
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीThu, 02 Dec 2021 05:02 PM
ऐप पर पढ़ें

मंझनपुर। संवाददाता

कड़ाधाम कोतवाली के औरेनी गांव में मंगलवार शाम पट्टीदारों ने विवाहिता को बेरहमी से पीटते हुए अधमरा कर दिया। विवाहिता को पिटता देख मोहल्ले के अन्य लोग भागकर मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों के बीच-बचाव करने पर आरोपित कहीं भी शिकायत पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

कड़ाधाम कोतवाली के औरेनी गांव की मीना देवी पत्नी छंगू सरोज ने बताया कि पट्टीदारों से उसका विवाद संपती बंटवारे को लेकर चल रहा है। पति के सऊदी अरब जाने के बाद पट्टीदार ही दुश्मन बन गए हैं। इसी अदावत में मंगलवार शाम कहासुनी के बाद पड़ोसी पट्टीदारों ने घर में घुसकर तोड़फोड़ करते हुए विवाहिता को बेरहमी से पीट दिया। इसके बाद घर के भीतर से घसीटते हुए बाहर उठा लाए। पिटता देख गांव के अन्य लोग भागकर मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों के बीच-बचाव करने पर आरोपित कहीं भी शिकायत पर जान से मारने की धमकी दी। पट्टीदारों के चंगुल से छूटी विवाहिता थाने पहुंची और मामले की शिकायत पुलिस से की। पीड़ित विवाहिता से तहरीर लेकर पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पट्टीदारों की पिटाई के बाद से पीड़िता डरी-सहमी हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें