ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीओवरलोड बालू लदे वाहन पकड़े जाने पर होगी कार्रवाई

ओवरलोड बालू लदे वाहन पकड़े जाने पर होगी कार्रवाई

चायल तहसील क्षेत्र में ओवरलोड बालू वाहन जांच में पकड़े गए तो बालू पट्टा धारक के खिलाफ कार्रवाई होगी। इसमें पट्टा निरस्तीकरण एवं ब्लैकलिस्टेड की कार्रवाई की जाएगी। यह बातें रविवार को चायल तहसील परिसर...

ओवरलोड बालू लदे वाहन पकड़े जाने पर होगी कार्रवाई
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीMon, 27 May 2019 12:38 AM
ऐप पर पढ़ें

चायल तहसील क्षेत्र में ओवरलोड बालू वाहन जांच में पकड़े गए तो बालू पट्टा धारक के खिलाफ कार्रवाई होगी। यह बातें रविवार को चायल तहसील परिसर में आयोजित बैठक में एसडीएम घनश्याम कुमार ने कही।

बैठक में एसडीएम घनश्याम कुमार ने कहा कि ओवरलोड बालू लदे वाहनों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की जानी है। इसके लिए उन्होंने तहसील क्षेत्र के सभी थानेदारों से कहा कि उन्हें यदि ओवरलोड बालू लदे वाहन मिले तो उन्हें थाने ले जाएं और कार्रवाई के लिए उन्हें अवगत कराएं। एसडीएम ने पट्टा धारकों से कहा कि यदि चेकिंग में बालू लदे ओवरलोड वाहन पाए गए और उनमें जिस भी पट्टे का रवन्ना रहेगा, संबंधित पट्टा को ब्लैकलिस्टेट समेत निरस्तीकरण की कार्रवाई की जाएगी।

तीन ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्रॉली पकड़ी गई

चायल कस्बे में पिपरी कोतवाल राकेश तिवारी ने रविवार शाम तीन बालू लदी ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्रॉली पकड़ी गई। पुलिस ने एसडीएम घनश्याम कुमार को जानकारी दी। एसडीएम ने तीनों ट्रैक्टरों को सीज कर पिपरी थाने में खड़ा करा दिया ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें