ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीसदर ईओ के खिलाफ सभासदों ने खोला मोर्चा

सदर ईओ के खिलाफ सभासदों ने खोला मोर्चा

नगर पंचायत मंझनपुर में तैनात ईओ के खिलाफ सभासदों ने मोर्चा खोल दिया है। गुस्साए सभासदों ने नगर पंचायत कार्यालय का ताला बंद कर धरना दिया। ताला बंद होने के कारण नगर पंचायत कार्यालय के कर्मचारी बुधवार...

सदर ईओ के खिलाफ सभासदों ने खोला मोर्चा
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीWed, 02 May 2018 11:27 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर पंचायत मंझनपुर में तैनात ईओ के खिलाफ सभासदों ने मोर्चा खोल दिया है। गुस्साए सभासदों ने नगर पंचायत कार्यालय का ताला बंद कर धरना दिया। ताला बंद होने के कारण नगर पंचायत कार्यालय के कर्मचारी बुधवार को अपना कामकाज नहीं कर सके। दफ्तर के बाहरं घंटों धरना देने के बाद कलक्ट्रेट पहुंचे सभासदों ने ईओ पर मनमानी का आरोप लगाया। डीएम को प्रमुख सचिव के नाम शिकायती पत्र सौंपते हुए कार्रवाई की मांग की है।

नगर पंचायत मंझनपुर के झल्लर प्रसाद, मो. तौसीफ, संगीता देवी, नजमा बेगम, दुर्गा प्रसाद, मो. नजीर सहित आधा दर्जन भर सभासद बुधवार को सबसे पहले नगर पंचायत कार्यालय पहुंचे। वहां जमकर हंगामा किया। इसके बाद नगर पंचायत के कार्यालय का ताला बंद कर लिया। कार्यालय के बाहर ही सभासद धरने पर बैठ गए और ईओ के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। दोपहर बाद सभासद डीएम मनीष कुमार वर्मा से मिले। सभासदों ने आरोप लगाया कि ईओ द्वारा मनमानी की जा रही है। कस्बे की ख्रराब पाइप लाइनों को ठीक नहीं कराया जा रहा है, वहीं हैंडपंपों व स्ट्रीट लाइट की मरम्मत नहीं कराई जा रही है। कस्बे की सफाई व्यवस्था भी पूरी तरह से धड़ाम है। बोर्ड की बैठक में किए गए प्रस्ताव में से एक पर भी काम शुरू नहीं कराया जा सका। शिकायत के बाद प्रमुख सचिव शासन के नाम शिकायती पत्र डीएम को देते हुए कार्रवाई की मांग की है। डीएम ने मामले में कार्रवाई का भरोसा दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें