ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीप्रयागराज में पांच कत्ल के बाद घुमंतू परिवारों की हुई जांच

प्रयागराज में पांच कत्ल के बाद घुमंतू परिवारों की हुई जांच

प्रयागराज के सोरांव में हुए नरसंहार के बाद कौशाम्बी में घुमंतू परिवारों की रविवार को जांच की गई। इनका पूरा ब्योरा लिया गया। कहां से आए हैं, कब से रह रहे हैं आदि का विवरण लेने के बाद पुलिस ने इनके...

प्रयागराज में पांच कत्ल के बाद घुमंतू परिवारों की हुई जांच
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीSun, 05 Jan 2020 11:26 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रयागराज के सोरांव में हुए नरसंहार के बाद कौशाम्बी में घुमंतू परिवारों की रविवार को जांच की गई। इनका पूरा ब्योरा लिया गया। कहां से आए हैं, कब से रह रहे हैं आदि का विवरण लेने के बाद पुलिस ने इनके हाथों की छाप भी ली है। इससे इन परिवारों के लोगों की नींद उड़ी रही।

प्रयागराज के सोरांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी गई। इसके बाद एसपी अभिनंदन के निर्देश पर रविवार की दोपहर को सैनी कोतवाल बीपी त्रिपाठी, सिराथू चौकी प्रभारी आशुतोष द्विवेदी, एसआई कमलेश सिंह व सिपाहियों ने सैनी, कांशीराम कालोनी, मधवामई नटन का डेरा, चक सैनी, त्रिलोकपुर गांव के अलावा अन्य गांवों में घुमंतू परिवार के सदस्यों, सपेरा के परिवारों की जांच की। इनके सदस्यों का आधार कार्ड मांगा गया। वोटर लिस्ट में नाम देखा गया। ग्राम प्रधान से भी इसकी तस्दीक की गई। साथ ही इनके दोनों हाथों के अंगुलियों और अंगूठे की छाप भी ली गई। यह भी पूछा गया कि वह कहां से आए हैं और कब से यहां रह रहे हैं। पुलिस की इस पूछताछ से इन परिवारों के सदस्यों की नींद उड़ी रही। वह इस जांच से बौखलाए रहे। सैनी कोतवाल बीपी त्रिपाठी का कहना है कि जल्द ही जांच रिपोर्ट एसपी कार्यालय को भेजी जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें