ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश कौशाम्बीगोबर के ढेर में मिले नवजात ने दम तोड़ा

गोबर के ढेर में मिले नवजात ने दम तोड़ा

कोखराज थाना क्षेत्र के बालकमऊ गांव में रविवार दोपहर गोबर के ढेर में मिले नवजात की इलाज के दौरान मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद अस्पताल पहुंची पुलिस...

गोबर के ढेर में मिले नवजात ने दम तोड़ा
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीMon, 01 Nov 2021 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

कोखराज थाना क्षेत्र के बालकमऊ गांव में रविवार दोपहर गोबर के ढेर में मिले नवजात की इलाज के दौरान मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद अस्पताल पहुंची पुलिस ने नवजात का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बालकमऊ गांव के कुछ बच्चे रविवार दोपहर खेल रहे थे। इस दौरान उन्हें गोबर के ढेर से नवजात के रोने की आवाज सुनाई दी। इसकी जानकारी होते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। महिलाओं ने गोबर हटाकर देखा तो भीतर नवजात बच्चा था। लोगों के अनुसार उसे कुछ ही देर पहले किसी ने उसे दफन किया था। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी सिंघिया चौकी पुलिस को दी थी लेकिन, पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। मामले की जानकारी चाइल्ड लाइन को हुई तो सिराथू सब सेंटर के कोआर्डिनेटर विन्देश्वरी प्रसाद मौके पर पहुंचे। उन्होंने नवजात को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां रविवार रात इलाज के दौरान नवजात की मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद रात में अस्पताल पहुंची पुलिस ने नवजात के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

epaper