ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीपड़ोसियों ने सास-बहू समेत तीन को सब्बर से पीटा

पड़ोसियों ने सास-बहू समेत तीन को सब्बर से पीटा

प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत एक दलित को मिले मकान को दबंगों ने ढहा दिया। विरोध करने पर गर्भवती महिला और उसकी सास को सब्बर से पीट दिया। पिटाई से जख्मी तीनों महिलाओं को इलाज के लिए जिला अस्पताल में...

पड़ोसियों ने सास-बहू समेत तीन को सब्बर से पीटा
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीThu, 05 Oct 2017 11:35 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत एक दलित को मिले मकान को दबंगों ने ढहा दिया। विरोध करने पर गर्भवती महिला और उसकी सास को सब्बर से पीट दिया। पिटाई से जख्मी तीनों महिलाओं को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर घटना की छानबीन शुरू कर दी है।

कासिमपुर सोनी गांव की कमला देवी ने बताया कि उसके पति रामनारायण की काफी पहले मौत हो चुकी है। उसके दो बेटे परदेस में रहकर मजदूरी करते हैं। घर पर वह दोनों बहुओं रीनू और मीरा के साथ रहती है। पिछले दिनों उसे प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान मिला था। इसी आवास के सामने पड़ोसी जामिन रजा ने अपने घर का दरवाजा खड़ा कर लिया। गुरुवार सुबह कमला ने इसका विरोध किया तो जामिन रजा अपने परिवार के अली रजा, तकी रजा, शाहिद रजा व जरीन फात्मा के साथ उसके दरवाजे पर चढ़ गया। इल्जाम है कि सभी ने मिलकर उसका मकान जमींदोज कर दिया। विरोध करने पर सब्बर से उसकी पिटाई शुरू कर दी। बीचबचाव कर रही कमला की गर्भवती बहु रीनू और मीरा को भी बेरहमी से पीट दिया। चीख पुकार सुनकर जुटे लोगों ने बीचबचाव कर किसी तरह से माहौल शरांत कराया। पिटाई से गर्भवती महिला की हालत बिगड़ गई। मीरा भी लहूलुहान हो गई। ग्रामीणों ने इमरजेंसी वाहन की मदद से तीनों को जिला अस्पताल पहुंचाया। कमला की तहरीर पर पुलिस ने सभी पांचों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें