ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीकिसानों का भीगा धान देख विफरे नगर पालिका अध्यक्ष

किसानों का भीगा धान देख विफरे नगर पालिका अध्यक्ष

नवीन मंडी ओसा में धान क्रय केंद्रों के निरीक्षण में खामियां मिलने पर मंझनपुर नगर पालिका अध्यक्ष ने अफसरों से नाराजगी जताई...

किसानों का भीगा धान देख विफरे नगर पालिका अध्यक्ष
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीThu, 07 Dec 2023 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

नवीन मंडी ओसा में धान क्रय केंद्रों के निरीक्षण में खामियां मिलने पर मंझनपुर नगर पालिका अध्यक्ष ने अफसरों से नाराजगी जताई है। साथ ही उन्होंने अफसरों को चेताया कि किसानों के धान की तौल में हीलाहवाली हुई तो शासन तक मामला पहुंचा कर कार्रवाई कराई जाएगी। बताया जा रहा है नपा अध्यक्ष केंद्रों पर रखे धान को बारिश से भीगा देखकर नाराज हुईं।
ओसा मंडी में कई विभाग के क्रय केंद्र संचालित है। आरोप है कि मंडी में किसानों के धान तौल में मनमानी किया जा रहा है। इसकी शिकायत किसानों ने नगर पालिका अध्यक्ष बीरेंद्र सरोज से किया था। नगर पालिका अध्यक्ष गुरुवार किसानों के धान तौल की हकीकत खांगले मंडी समिति पहुंचे गए, उन्हें देखते ही किसान धान तौल में मनमानी की शिकायत करने लगे। किसानों ने बताया है कि व्यपारियो व जुगाड़ वाले लोगों का धान तुरंत तौल लिया जाता है। जबकि किसानों के धान तौल में हीलाहवाली की जाती है। इससे किसानों का हजारों क्विंटल धान बारिश में भीग गया है। मामले को गंभीरता से लेते हुए नगर अध्यक्ष बीरेंद्र सरोज ने सम्बंधित अफसरों से नाराजगी जताई है। साथ ही चेताया किसानों के धान तौल में खामियां मिली तो शासन मामला पहुँचा कर कार्रवाई कराई जाएगी। इस दौरान कई भाजपा पदाधिकारी व किसान मौजूद रहें।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें