ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीसड़क हादसे में मां-बेटी की मौत, दो घायल

सड़क हादसे में मां-बेटी की मौत, दो घायल

हाईवे पर कोखराज थाने के समीप मंगलवार सुबह कानपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार स्कार्पियो ने सड़क किनारे खड़ी मां-बेटी को रौंद दिया। हादसे में दोनों की मौके पर मौत हो गई। जबकि साथ रही एक अन्य महिला व उसका...

सड़क हादसे में मां-बेटी की मौत, दो घायल
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीTue, 21 May 2019 10:53 PM
ऐप पर पढ़ें

हाईवे पर कोखराज थाने के समीप मंगलवार सुबह कानपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार स्कार्पियो ने सड़क किनारे खड़ी मां-बेटी को रौंद दिया। हादसे में दोनों की मौके पर मौत हो गई। जबकि साथ रही एक अन्य महिला व उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

कोखराज गांव की नुसरत (30) पत्नी राशिद अली मंगलवार सुबह खाला मोमीना, बेटी अलीशा (05), बेटा फैज (8) के साथ खरीददारी करने के लिए प्रयागराज जा रही थी। कोखराज थाने के समीप वह वाहन के इंतजार में सड़क किनारे खड़ी थी। बताया जा रहा है कि इसी दौरान कानपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार स्कार्पियो का चालक सड़क पार कर रही ट्रॉली को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हो गया। स्कार्पियों ने नुसरत व अलीशा को रौंद दिया। हादसे में मां-बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि साथ रहा फैज व मोमीना जख्मी हो गए। हादसे के बाद स्कार्पियो डिवाइडर से टकराते हुए बंद हो गई। हादसा देख मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने स्कार्पियो सवार दंपती को वहां से भगा दिया। स्कार्पियो सवार लोग कानपुर से बंगाल जा रहे थे। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें