ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीविधायक ने दुकानों में मारा छापा, नष्ट कराई पॉलीथीन

विधायक ने दुकानों में मारा छापा, नष्ट कराई पॉलीथीन

चायल विधायक संजय गुप्ता ने शुक्रवार को मूरतगंज बाजार में कई दुकानों में छापा मारा। पॉलीथीन मिलने पर उसको नष्ट कराया। साथ ही आह्वान किया कि पॉलीथीन का इस्तेमाल बंद करें जिससे जिला साफ सुथरा हो...

विधायक ने दुकानों में मारा छापा, नष्ट कराई पॉलीथीन
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीFri, 20 Jul 2018 10:51 PM
ऐप पर पढ़ें

चायल विधायक संजय गुप्ता ने शुक्रवार को मूरतगंज बाजार में कई दुकानों में छापा मारा। पॉलीथीन मिलने पर उसको नष्ट कराया। साथ ही आह्वान किया कि पॉलीथीन का इस्तेमाल बंद करें जिससे जिला साफ सुथरा हो सके।

पॉलीथीन हटाओ अभियान जोरों पर चल रहा है। सभी नगर पंचायतों में जांच शुरू हो चुकी है। इसके बाद भी कुछ जगहों पर दुकानदारों की मनमानी बंद नहीं हो रही है। चायल विधायक संजय गुप्ता शुक्रवार को भरवारी आ रहे थे। मूरतगंज बाजार में वह उतर गए। इसके बाद फल व सड़क किनारे की कई दुकानों में छापा मारा। पॉलीथीन मिलने पर उसको नष्ट करवाया। इसके बाद दुकानदारों से कहा कि सरकार चाहती है कि प्रदेश साफ सुथरा रहे। पॉलीथीन बेचने का एक मानक तय किया गया है। इसलिए दुकानदार पॉलीथीन का इस्तेमाल बंद करें। उन्होंने व्यापारियों से कहा कि सरकार के कार्य में सहयोग करें ताकि उन्हें किसी तरह की कार्रवाई का सामना न करना पड़े। दुकानदारों ने अभियान को सफल बनाने का आश्वासन दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें