ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीविधायक ने सिराथू में ट्रेनों के ठहराव की उठाई मांग

विधायक ने सिराथू में ट्रेनों के ठहराव की उठाई मांग

रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा से सिराथू विधायक शीतला प्रसाद ने सिराथू रेलवे स्टेशन में महत्वपूर्ण ट्रेनों के ठहराव की मांग की है। उन्होंने इसका ज्ञापन राज्यमंत्री को दिया है। मंत्री ने जल्द ही ट्रेनों...

विधायक ने सिराथू में ट्रेनों के ठहराव की उठाई मांग
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीThu, 18 Oct 2018 11:02 PM
ऐप पर पढ़ें

रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा से सिराथू विधायक शीतला प्रसाद ने सिराथू रेलवे स्टेशन में महत्वपूर्ण ट्रेनों के ठहराव की मांग की है। उन्होंने इसका ज्ञापन राज्यमंत्री को दिया है। मंत्री ने जल्द ही ट्रेनों का ठहराव सुनिश्चित करने का आश्वासन दिया है।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के दिवंगत पिता श्यामलाल मौर्य को गुरुवार को रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा श्रद्धांजलि देने आए थे। श्रद्धा सुमन अर्पित कर जब वह वापस जा रहे थे तो उनसे सिराथू विधायक शीतला प्रसाद पटेल ने ज्ञापन देते हुए बताया कि सिराथू रेलवे स्टेशन में महत्वपूर्ण ट्रेनों का ठहराव नहीं है। व्यापारिक दृष्टिकोण से यह क्षेत्र काफी मजबूत है। इसके अलावा इक्यावनी शक्ति पीठ का धाम भी है। यहां से चित्रकूट का भी सफर आसान है, इसलिए यहां महत्वपूर्ण ट्रेनों का ठहराव कराया जाए। ये भी बताया कि इसकी मांग लंबे समय से हो रही है, लेकिन ट्रेनों का ठहराव नहीं कराया गया। इस पर राज्यमंत्री ने जल्द ही ट्रेनों का ठहराव कराने का आश्वासन दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें