ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीअदालत के आदेश पर दर्ज हुआ दुराचार का मुकदमा

अदालत के आदेश पर दर्ज हुआ दुराचार का मुकदमा

सैनी कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को अदालत के आदेश पर दुराचार का मुकदमा दर्ज किया है। तीन महीने पहले पड़ोसी ने मोहल्ले की विवाहिता क साथ रेप किया था।...

अदालत के आदेश पर दर्ज हुआ दुराचार का मुकदमा
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीWed, 06 Dec 2023 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

मंझनपुर। संवाददाता
सैनी कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को अदालत के आदेश पर दुराचार का मुकदमा दर्ज किया है। तीन महीने पहले पड़ोसी ने मोहल्ले की विवाहिता क साथ रेप किया था। विरोध करने पर मारपीट कर भाग निकला था। पीड़िता की शिकायत के बाद जब पुलिस ने कार्रवाई नहीं किया तो अदालत का दरवाजा खटखटाया।

कोतवाली इलाके के एक गांव की विवाहिता पांच सितंबर की शाम घर पर अकेली थी। इसी दौरान मोहल्ले का युवक बहाने से उसके घर पर पहुंचा और दबोचते हुए दुराचार कर डाला। विवाहिता ने दरिंदगा का विरोध किया तो उसे पी दिया। देर शाम घर लौटे पति को पीड़िता ने आपबीती बताई तो वह शिकायत लेकर आरोपित के पहुंचा तो उसे भी पीट दिया। दूसरे दिन पीड़िता ने थाने पहुंच मामले की नामजद शिकायत पुलिस से किया। आरोप है कि नामजद तहरीर देने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं किया। इलाकाई पुलिस से न्याय नहीं मिलता देख पीड़िता ने अदालत का दरवाजा खटखटाया। अदालत के आदेश पर मंगलवार को पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की तहकीकात शुरू कर दी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें