ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीसपा राष्ट्रीय महासचिव के करीबी का घर बदमाशों ने घेरा

सपा राष्ट्रीय महासचिव के करीबी का घर बदमाशों ने घेरा

पूर्व मंत्री व सपा के राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज के एक करीबी का घर बुधवार रात बदमाशों ने घेर लिया। चार पहिया वाहन से आए बदमाश असलहों से लैस थे।...

सपा राष्ट्रीय महासचिव के करीबी का घर बदमाशों ने घेरा
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीFri, 24 May 2024 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व मंत्री व सपा के राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज के एक करीबी का घर बुधवार रात बदमाशों ने घेर लिया। चार पहिया वाहन से आए बदमाश असलहों से लैस थे। करीब 15 मिनट तक वह मंडराते रहे। गांव में जगहट होने पर वे भाग निकले। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद है। एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू करा दी है।
पूर्व मंत्री व सपा के राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज के करीबियों में अम्बावा पश्चिम निवासी ऐश अहमद उर्फ पप्पू को माना जाता है। लोकसभा चुनाव में ऐश अहमद की अच्छी खासी भूमिका भी रही। बुधवार की रात करीब 12 बजे ऐश अहमद अपनी फारच्र्यूनर कार से घर पहुंचे। करीब 15 मिनट बाद घर के बगल में बने पंचायत भवन के समीप काली रंग की कार रुकी। चालक को छोड़कर सभी लोगों ने गमछे से मुंह ढंक रखा था। इसके बाद डिक्की खोलकर लोगों को बाहर निकाला गया। वे ऐश अहमद के घर के समीप मंडराते रहे। घर से करीब 100 मीटर की दूरी तक दोनों तरफ बदमाश गए। बताया जा रहा है कि एक बदमाश के हाथ में तमंचा भी था। दूसरे दिन गुरुवार को करीब तीन बजे ग्रामीणों ने इसकी जानकारी ऐश अहमद को दी। ऐश अहमद ने सीसीटीवी फुटेज देखा तो उसके होश उड़ गए। रात में ही सपा जिलाध्यक्ष दयाशंकर यादव ने एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव से बातचीत की। शुक्रवार को ऐश अहमद ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामले की तहरीर दी। एसआई चंद्रबली सरोज को निर्देश दिया गया कि वह पहले जाकर सीसीटीवी चेक करें। इसके बाद आगे की कार्रवाई करें। इस घटना को लेकर हड़कंप मचा हुआ है।

---------------

सपा कार्यकर्ता के पिता की हो चुकी है हत्या

सपा कार्यकर्ता ऐश अहमद सपा दिव्यांग प्रकोष्ठ का प्रदेश स्तरीय पदाधिकारी भी है। ऐश अहमद के पिता की हत्या हो चुकी है। वह कोटेदार थे। जमीनी विवाद को लेकर गोली मारी गई थी। इस मामले में समदा के कई लोगों को जेल भेजा गया था। एसपी से मिलकर सपा कार्यकर्ता ने बताया कि पहले पिता की हत्या हुई, अब उसको घेरा जा रहा है। यही कारण है कि एसपी ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।