ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीसुरसेना गांव पहुंचे सपाई, पीड़ित परिवारों से मिले

सुरसेना गांव पहुंचे सपाई, पीड़ित परिवारों से मिले

सरायअकिल के सुरसेना गांव में मंगलवार को सपा के पूर्व सांसद, जिलाध्यक्ष कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के साथ पहुंचे। पीड़ित परिवारों का हाल जानने के बाद आश्वासन दिया कि उनके साथ नाइंसाफी नहीं होने...

सुरसेना गांव पहुंचे सपाई, पीड़ित परिवारों से मिले
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीTue, 17 Jul 2018 10:48 PM
ऐप पर पढ़ें

सरायअकिल के सुरसेना गांव में मंगलवार को सपा के पूर्व सांसद, जिलाध्यक्ष कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के साथ पहुंचे। पीड़ित परिवारों का हाल जानने के बाद आश्वासन दिया कि उनके साथ नाइंसाफी नहीं होने देंगे। साथ ही मामले में एक पक्षीय कार्रवाई का आरोप लगाते हुए विरोध किया।

सुरसेना गांव पहुंचे सपा के पूर्व सांसद शैलेंद्र कुमार ने कहा कि मामूली विवाद में बालू लदे ट्रैक्टर-ट्रॉली के चालक से जबरन मारपीट की गई थी। इसके बाद विपक्षियों ने हमला किया था। दबाव बनाकर फर्जी रिपोर्ट लिखवाई गई। फर्जी रिपोर्ट लिखे जाने से गांव के कुछ परिवारों ने पलायन शुरू कर दिया है। पुलिस परिवार के लोगों को परेशान कर रही है। राजनैतिक दबाव में आकर पुलिस कार्रवाई कर रही है। सपा अल्पसंख्यक के प्रदेश सचिव परवेज अख्तर अंसारी ने मांग की कि पीड़ित परिवार को दोबारा बुलाया जाए और आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। इस दौरान अवार अहमद, चंद्रबलीपटेल, बृजभान सिंह यादव, राजू इकबाल, इरफान अहमद, शकील अहमद, राजू शुक्ला, शरद यादव आदि लोग रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें