ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीअधेड़ ने फांसी पर लगाकर दी जान

अधेड़ ने फांसी पर लगाकर दी जान

सरायअकिल के पनारा गोपालपुर गांव में शनिवार दोपहर घरेलू कलह से आजिज अधेड ने फांसी लगाकर जान दे दी। अधेड़ का शव पेड़ में फंदे पर लटका देख परिजनों के होश उड़ गए। उन्होंने शव को फंदे से नीचे उतारा और सूचना...

अधेड़ ने फांसी पर लगाकर दी जान
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीSat, 30 May 2020 07:51 PM
ऐप पर पढ़ें

सरायअकिल के पनारा गोपालपुर गांव में शनिवार दोपहर घरेलू कलह से आजिज अधेड ने फांसी लगाकर जान दे दी। अधेड़ का शव पेड़ में फंदे पर लटका देख परिजनों के होश उड़ गए। उन्होंने शव को फंदे से नीचे उतारा और सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अधेड़ की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

पनारा गोपालपुर निवासी भैयालाल (55) पुत्र बधाई मजदूरी कर परिवार का गुजारा करता था। शनिवार दोपहर किसी बात को लेकर उसका घर में विवाद हो गया। विवाद के बाद भैयालाल नाराज होकर घर के बाहर बगीचे की तरफ चला गया। काफी देर तक घर न लौटने पर परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई। बाग की तरफ गए परिजनों ने भैयालाल का शव शीशम के पेड़ में अंगौछे के सहारे लटकता देखा तो उनके होश उड़ गए। परिजनों ने शव को फंदे से नीचे उतारा और घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस सम्बंध में एसओ विजय विक्रम सिंह का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें