ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीदहेज की खातिर विवाहिता को पीटकर घर से निकाला

दहेज की खातिर विवाहिता को पीटकर घर से निकाला

सरायअकिल के जरैनी गांव में ब्याही युवती को ससुरालियों ने बेरहमी से पीटते हुए घर से निकाल दिया। शादी के बाद से ही ससुराल के लोग मायके से एक लाख रुपये नगदी लाने की जिद कर रहे थे। छह महीने से मायके में...

दहेज की खातिर विवाहिता को पीटकर घर से निकाला
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीThu, 15 Nov 2018 10:47 PM
ऐप पर पढ़ें

सरायअकिल के जरैनी गांव में ब्याही युवती को ससुरालियों ने बेरहमी से पीटते हुए घर से निकाल दिया। शादी के बाद से ही ससुराल के लोग मायके से एक लाख रुपये नगदी लाने की जिद कर रहे थे। छह महीने से मायके में रह रही विवाहिता बात नहीं बनने पर थाने पहुंची। बुधवार को विवाहिता की तहरीर पर पुलिस आरोपित पति समेत चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

विजमा देवी की शादी दो साल पहले सरायअकिल के जरैनी गांव में सोनू से हुई थी। बताया कि शादी के बाद से ही ससुराल के लोग मायके से एक लाख रुपये लाने की जिद कर प्रताड़ित करने लगे। 22 अप्रैल को मांग पूरी नहीं होने पर ससुरालियों ने विजमा को बेरहमी से पीटते हुए घर से निकाल दिया। मायके पहुंची पीड़िता ने आपबीती परिजनों को बताई। दोनों परिवारों के बीच बिरादरी की पंचायत भी हुई पर, बात नहीं बन सकी। सुलह-समझौता नहीं होने पर पीड़िता शिकायत लेकर थाने पहुंची। पीड़िता की तहरीर पर बुधवार को सरायअकिल पुलिस ने आरोपी पति सोनू, देवर मोनू के साथ चार लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न व मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें