ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीविवाहिता को पीटा, पति समेत चार पर केस

विवाहिता को पीटा, पति समेत चार पर केस

चरवा के सैयद सरावां गांव में ब्याही युवती को ससुरालियों ने दहेज की खातिर पीटते हुए घर से निकाल दिया। पीड़िता ने अदालत का दरवाजा खटखटाया। अदालत के आदेश पर मंगलवार को पुलिस ने आरोपी पति समेत चार के...

विवाहिता को पीटा, पति समेत चार पर केस
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीWed, 29 May 2019 11:08 PM
ऐप पर पढ़ें

चरवा के सैयद सरावां गांव में ब्याही युवती को ससुरालियों ने दहेज की खातिर पीटते हुए घर से निकाल दिया। पीड़िता ने अदालत का दरवाजा खटखटाया। अदालत के आदेश पर मंगलवार को पुलिस ने आरोपी पति समेत चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सैयदसरावां गांव की रेशमा की शादी दो साल पहले गांव में ही कमलेश के साथ हुई थी। बताया कि शादी के बाद से ही ससुराल के लोग कम दहेज का ताना देकर प्रताड़ित करने लगे। महीने भर पहले ससुरालियों ने पिटाई करते हुए घर से निकाल दिया। मायके पहुंची पीड़िता ने आपबीती परिजनों को बताई। दोनों परिवार के बीच बिरादरी की पंचायत भी हुई। इसके बाद भी कोई बात नहीं बन सकी। आरोप है कि नामजद शिकायत के बाद भी पुलिस ने कोइ कार्रवाई नहीं की। पीड़िता ने अदालत का दरवाजा खटखटाया। अदालत के आदेश पर मंगलवार को पुलिस ने आरोपित पति कमलेश समेत चार लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें