ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीलकी विनर बताकर महिला के डेढ़ लाख उड़ाए

लकी विनर बताकर महिला के डेढ़ लाख उड़ाए

सरायअकिल के कादिरपुर नेवादा गांव की एक महिला को जालसाज ने डेढ़ लाख रुपये का चूना लगा दिया। 25 लाख रुपये लकी ड्रॉ विनर बताकर ऑनलाइन खाते में रकम जमा करवा ली। 25 लाख रुपये न मिलने पर महिला ने फरेबी से...

लकी विनर बताकर महिला के डेढ़ लाख उड़ाए
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीThu, 01 Aug 2019 04:55 PM
ऐप पर पढ़ें

सरायअकिल के कादिरपुर नेवादा गांव की एक महिला को जालसाज ने डेढ़ लाख रुपये का चूना लगा दिया। 25 लाख रुपये लकी ड्रॉ की विनर बताकर ऑनलाइन खाते में रकम जमा करवा ली। 25 लाख रुपये न मिलने पर महिला ने फरेबी से संपर्क का प्रयास किया तो उसका मोबाइल बंद मिला। पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से की। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस अज्ञात आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कदीरपुर नेवादा गांव की शकुंतला देवी पत्नी मुन्ना लाल ने बताया कि महीने भर पहले उसके मोबाइल पर एक अनजान नंबर से कॉल आई। इस पर उसे बताया कि वह लकी ड्रॉ की विनर है। 25 लाख की लॉटरी लगी है। 25 लाख की बात सुनकर महिला अवाक रह गई। इस पर कॉलर ने रकम लेने से पहले डेढ़ लाख रुपये एक बैंक खाते में भेजने को कहा। फरेबी के झांसे में आई महिला ने रकम भी स्थानांतरित कर दी। रकम जमा करने के बाद महिला ने फरेबी से संपर्क करने का प्रयास किया तो उसका मोबाइल बंद था। आपबीती परिजनों को बताते हुए महिला थाने पहुंची और मामले की शिकायत पुलिस से की। पीड़िता की तहरीर पर बुधवार को सरायअकिल पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें