ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीहाईवे पर लूटेरों का रहा एक घंटे कब्जा

हाईवे पर लूटेरों का रहा एक घंटे कब्जा

कानपुर-इलाहाबाद हाईवे पर शनिवार रात बदमाशों का पूरामुफ्ती के तेरहमील के सूनसान इलाके में कब्जा रहा। कई राहगीरों को बदमाशों को तमंचा सटाकर लूटा। इसी दौरान एक पत्रकार को भी बदमाशों ने अपना निशाना...

हाईवे पर लूटेरों का रहा एक घंटे कब्जा
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीMon, 20 Nov 2017 12:21 AM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर-इलाहाबाद हाईवे पर शनिवार रात बदमाशों का पूरामुफ्ती के तेरहमील के सूनसान इलाके में कब्जा रहा। कई राहगीरों को बदमाशों को तमंचा सटाकर लूटा। इसी दौरान एक पत्रकार को भी बदमाशों ने अपना निशाना बनाया। सभी से मोबाइल व रुपया लूटकर बदमाश भाग निकले। घटना की जानकारी होने पर एसपी देर रात मौके पर पहुंचे। बदमाशों की घेराबंदी के लिए इलाके की काम्बिंग की गई, लेकिन बदमाश हत्थे नहीं चढ़े।

पूरामुफ्ती के तेरह मील के सूनसान इलाके में शनिवार की रात करीब दस बजे बदमाशों ने राहगीरों से जमकर लूटपाट की। चार बाइक सवार लोगों को तमंचे सटाकर उनका मोबाइल फोन और रुपया लूटा। इसी दौरान वहां पर एक हिंदी दैनिक अखबार के पत्रकार प्रमोद यादव पहुंच गए। बदमाशों ने पत्रकार को भी तमंचा सटा दिया। तमंचे के बल पर प्रमोद यादव का मोबाइल और रुपया लूट लिया। मोबाइल लेने के बाद बदमाशों ने उसकी सिम निकालकर पत्रकार को दे दिया और धमकी देते हुए भाग निकले। प्रमोद यादव दफ्तर बंद होने पर जिला मुख्यालय से अपने घर लौट रहे थे। उन्होंने घटना की जानकारी थाने पहुंचकर पुलिस को दी। लूट की जानकारी होते ही पुलिस विभाग सक्रिय हो गया। एसपी प्रदीप गुप्ता भी मौके पर पहुंच गए। एसपी ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए इलाके की काम्बिंग की गई, लेकिन बदमाश पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें