ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीछात्र को ऑटो से खींचकर दबंगों ने मारपीट कर लूट लिया

छात्र को ऑटो से खींचकर दबंगों ने मारपीट कर लूट लिया

पूरामुफ्ती के नौवापुर गांव के समीप शुक्रवार सुबह ऑटो से कॉलेज जा रहे छात्र को दबंगों ने पीटकर लूट लिया। छात्र को ऑटो से खींचकर उतारने के बाद सरेराह घटना अंजाम दी गई। छात्र घर से फीस जमा करने के लिए...

छात्र को ऑटो से खींचकर दबंगों ने मारपीट कर लूट लिया
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीFri, 11 Jan 2019 04:58 PM
ऐप पर पढ़ें

पूरामुफ्ती के नौवापुर गांव के समीप शुक्रवार सुबह ऑटो से कॉलेज जा रहे छात्र को दबंगों ने पीटकर लूट लिया। छात्र को ऑटो से खींचकर उतारने के बाद सरेराह घटना अंजाम दी गई। छात्र घर से फीस जमा करने के लिए रुपये लेकर निकला था। दबंगों के चंगुल से छूटने के बाद छात्र ने थाने में घटना की तहरीर दी।

नौवापुर गांव के समीप सुरजीत सिंह पुत्र राममगन सिंह मनौरी स्थित एक इंटर कॉलेज में कक्षा 11 का छात्र है। शुक्रवार सुबह वह घर से तीन हजार रुपये फीस लेकर ऑटो से कॉलेज जा रहा था। गांव के आगे पहुंचते ही चार लोगों ने ऑटो रोक ली। ऑटो में बैठे लोग जब तक कुछ समझ पाते, युवकों ने सुरजीत को खींचकर नीचे उतारा। इसके बाद बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। इससे ऑटो में बैठी सवारियों में अफरातफरी मच गई। सुरजीत का आरोप है कि मारपीट करने के बाद दबंग युवक उसकी जेब में रखे तीन हजार रुपये लूट लिये। उसने जान बचाने के लिए शोर मचाया तो खेतों में काम कर रहे लोग भागकर पहुंचे। इस पर युवक धमकी देते हुए भाग निकले। छात्र ने थाने जाकर घटना की तहरीर दी। तहरीर मिलने के बाद पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है। इंस्पेक्टर पीके सिंह का कहना है कि मामला संदिग्ध लग रहा है। मामले की जांच कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें