ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीजमीन के विवाद में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, फायरिंग में 28 लोग घायल

जमीन के विवाद में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, फायरिंग में 28 लोग घायल

पिपरी के फुलवा (बिसौना) गांव में गुरुवार को भूमि के विवाद में दो पक्षों में मारपीट हो गई। फायरिंग भी की गई। लाठी, डंडा व कुल्हाड़ी से एक-दूसरे पर वार किया गया। घटना में दोनों पक्षों से 28 लोग घायल हो...

जमीन के विवाद में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, फायरिंग में 28 लोग घायल
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीFri, 09 Nov 2018 10:14 PM
ऐप पर पढ़ें

पिपरी के फुलवा (बिसौना) गांव में गुरुवार को भूमि के विवाद में दो पक्षों में मारपीट हो गई। फायरिंग भी की गई। लाठी, डंडा व कुल्हाड़ी से एक-दूसरे पर वार किया गया। घटना में दोनों पक्षों से 28 लोग घायल हो गए। गोली का छर्रे लगने से चार लोग जख्मी हुए। सभी घायलों को पीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया है। दोनों पक्षों से तहरीर लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

फुलवा बिसौना निवासी रामनेवाज और लालता प्रसाद के बीच भूमि विवाद चल रहा है। पहले भी दोनों पक्षों के बीच विवाद हो चुका है। गुरुवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे रामनेवाज मवेशियों को चारा-पानी दे रहा था। आरोप है कि इसी दौरान दिलीप कुमार आदि पहुंचे गए और पुराने मुकदमे में समझौता पत्र लगाने को कहा। रामनेवाज ने इनकार किया तो कहासुनी हो गई और देखते ही देखते मारपीट होने लगी। शोर मचने पर दोनों पक्षों से बड़ी संख्या में लोग लाठी-डंडा, कुल्हाड़ी व असलहे लेकर आ गए और हमला बोल दिया। दोनों पक्षों के बीच कई राउंड फायरिंग भी हुई। एक-दूसरे की लोग जान लेने पर आमादा हो गए थे। बेरहमी से लोगों ने एक-दूसरे को पीटा। महिलाओं के भी सिर फोड़ दिए। घटना में रामनेवाज व उसके पक्ष से शैलेंद्र कुमार, कुलदीप, लालती देवी राकेश कुमार, बद्री प्रसाद, लहूरीराम, इंद्रपाल, रामविशाल, अभिराज, कुलदीप, संदीप, जितेंद्र, कृष्णदेव, अनिल, मंजीत कुमार, मंजूल घायल हो गए। वहीं, लालता प्रसाद व उसके पक्ष से दिलीप कुमार, गुड्डू, मनीष कुमार, विजय बहादुर, विमलचंद्र, प्रहलादी, अवधेश कुमार, अशर्फीलाल, सरजीत और आशुतोष, मन्नीलाल, गेंदलाल घायल हो गए। घटना में चार लोग गोली के छर्रे लगने से घायल हैं। ग्रामीणों के सूचना पर पिपरी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। चौकी प्रभारी राकेश गौतम ने सभी घायलों को पीएचसी चायल भेजा। पीएचसी से सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। रामनेवाज और लालता प्रसाद की तहरीर पर पुलिस ने 25 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आधा दर्जन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें