ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीखड़ंजा बिछा रहे मजदूरों को तमंचा लेकर दौड़ाया

खड़ंजा बिछा रहे मजदूरों को तमंचा लेकर दौड़ाया

सैनी कोतवाली के धुमाई के मजरा मुराईन का पूरा में बुधवार को खड़ंजा बिछा रहे मजदूरों को सगे भाइयों ने तमंचा लेकर दौड़ा लिया। मिस्त्री को धमकी देकर काम बंद करवाया। ग्राम प्रधान की सूचना पर अजुहा चौकी...

खड़ंजा बिछा रहे मजदूरों को तमंचा लेकर दौड़ाया
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीWed, 30 May 2018 10:20 PM
ऐप पर पढ़ें

सैनी कोतवाली के धुमाई के मजरा मुराईन का पूरा में बुधवार को खड़ंजा बिछा रहे मजदूरों को सगे भाइयों ने तमंचा लेकर दौड़ा लिया। मिस्त्री को धमकी देकर काम बंद करा दिया। ग्राम प्रधान की सूचना पर अजुहा चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंचे। आरोप है कि सगे भाइयों ने चौकी इंचार्ज से भिड़ने की कोशिश की। पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

धुमाई ग्राम प्रधान गुलाब सोनकर ने मुराईन का पुरवा में राज्य वित्त आयोग से 140 मीटर खड़ंजा मार्ग स्वीकृत कराया है। खड़ंजा मार्ग का निर्माण कार्य शुरू हो चुका है। बुधवार को मजदूर काम कर रहे थे। इसी दौरान गांव के ही राजभवन और उदयराजभवन तमंचा लेकर मजदूरों के पास पहुंचे ओर काम बंद करने को कहा। मजदूरों ने इंकार कर दिया तो तमंचा लहराते हुए जान से मारने की धमकी दी। मजदूर शोर मचाते हुए भागने लगे। इसका मिस्त्री ने विरोध किया तो उसको भी धमकाया। ग्राम प्रधान गुलाब सोनकर ने मामले की जानकारी अजुहा चौकी इंचार्ज संजय गुप्ता को दी। संजय गुप्ता हमराहियों के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस के पहुंचने पर सगे भाई वहां मौजूद थे। इसी दौरान राजभवन का छोटा भाई रजयभवन वहां पहुंच गया। तीनों भाइयों ने पुलिस से भिड़ने की कोशिश की। जमकर पुलिस से नोकझोंक हुई। इस पर पुलिस ने रजयभवन को पकड़ लिया। चौकी लाकर चालान कर दिय।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें