ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीकरंट की चपेट में आने से खलासी की मौत

करंट की चपेट में आने से खलासी की मौत

पिपरी के तिलगोड़ी गांव स्थित एफसीआई गोदाम में मंगलवार रात ट्रक से सरकारी राशन लेकर पहुंचे खलासी की हाइटेंशन करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी। परिजन...

करंट की चपेट में आने से खलासी की मौत
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीWed, 21 Oct 2020 11:53 PM
ऐप पर पढ़ें

पिपरी के तिलगोड़ी गांव स्थित एफसीआई गोदाम में मंगलवार रात ट्रक से सरकारी राशन लेकर पहुंचे खलासी की हाइटेंशन करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी। परिजन रोते-बिलखते घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

करारी थाने के शिवनाथ का पुरवा गांव निवासी मोहित कुमार रैदास (22) पुत्र दुर्गा प्रसाद ट्रक पर खलासी का काम करता है। मंगलवार को वह चालक शिवदर्शन पुत्र रामचरण निवासी पुरखास थाना सरायअकील के साथ मंझनपुर गोदाम से गेहूं लाद कर पिपरी के तिलगोड़ी गांव स्थित एफसीआई गोदाम उतारने के लिए गया था। रात में गोदाम बंद होने के कारण चालक शिव दर्शन अपने गांव पुरखास चला गया। मोहित होटल में खाना खाने के बाद ट्रक पर चढ़कर रस्सी बांध रहा था। इसी दौरान ट्रक के ऊपर से गुजरे हाइटेंशन करंट की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गया। कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। सुबह ग्रामीणों ने झुलसा शव पड़ा देखा तो घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद उपनिरीक्षक कल्बे अब्बास पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी। सूचना मिलने के बाद परिजन रोते-बिलखते घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें