ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीखेलते समय सेफ्टी टैंक में गिरा मासूम, मौत

खेलते समय सेफ्टी टैंक में गिरा मासूम, मौत

तिल्हापुर मोड़ बाजार निवासी एक मासूम सोमवार की शाम खेलते वक्त सेफ्टी टैंक में गिर गया। करीब घंटे भर की मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला जा सका।...

खेलते समय सेफ्टी टैंक में गिरा मासूम, मौत
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीTue, 28 Sep 2021 04:51 AM
ऐप पर पढ़ें

तिल्हापुर मोड़ बाजार निवासी एक मासूम सोमवार की शाम खेलते वक्त सेफ्टी टैंक में गिर गया। करीब घंटे भर की मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला जा सका। हालांकि तब तक उसकी सांसें थम चुकी थीं। घटना से पीड़ित परिवार में कोहराम मच गया है।

पिपरी थाना क्षेत्र की तिल्हापुर मोड़ बाजार का रहने वाला राजेश केसरवानी थोक पान विक्रेता है। सोमवार शाम उसका आठ वर्षीय बेटा रोहित साथियों के साथ घर के समीप ही खेल रहा था। वहां पड़ोसी का सेफ्टी टैंक बना है। इसमें ढक्कन नहीं लगा था। खेलते समय अचानक रोहित टैंक में गिर गया। यह देख साथ खेल रहे बच्चे चीख पड़े। घटना की जानकारी होते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से करीब घंटे भर बाद रस्सी आदि डालकर बच्चे को बाहर निकाला। हालांकि इससे पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी। घटना के बाद से पीड़ित परिवारीजनों की रो-रोकर हालत खराब है। परिवार की ओर से पुलिस को किसी तरह की कोई तहरीर नहीं दी गई है। जबकि परिजन पड़ोसी के खिलाफ तहरीर देने की बात दबी जुबान से कह रहे थे। मामले में पिपरी इंस्पेक्टरका कहना है कि परिवार की ओर से तहरीर दी गई तो रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें