ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीलेखपाल के साथ दबंग ने की अभद्रता

लेखपाल के साथ दबंग ने की अभद्रता

चरवा थाना क्षेत्र के बरियांवा गांव मंगलवार को ग्राम सभा की जमीन की पैमाइश करने गए लेखपाल से कब्जेदार भिड़ गया। पैमाइश का विरोध करते हुए आरोपी ने अभद्रता की। ग्रामीणों के बीच-बचाव पर मामला शांत हुआ।...

लेखपाल के साथ दबंग ने की अभद्रता
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीWed, 16 Jan 2019 05:05 PM
ऐप पर पढ़ें

चरवा थाना क्षेत्र के बरियांवा गांव मंगलवार को ग्राम सभा की जमीन की पैमाइश करने गए लेखपाल से कब्जेदार भिड़ गया। पैमाइश का विरोध करते हुए आरोपी ने अभद्रता की। ग्रामीणों के बीच-बचाव पर मामला शांत हुआ। अफसरों को घटना से अवगत कराते हुए भुक्तभोगी ने मामले की शिकायत चरवा पुलिस ने की। लेखपाल की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच तेज कर दी है।

चरवा थाना क्षेत्र के बरियांवा गांव निवासी जिलाजीत पर ग्रामीणों ने को ग्राम सभा की जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगाया था। ग्रामीणों की शिकायत पर मंगलवार को हल्का लेखपाल शंकर लाल विवादित जमीन की पैमाइश करने के लिए गए थे। ग्राम सभा की जमीन पर कब्जा कर मकान बनाया जा रहा था। नापजोख देख कब्जेदार भी मौके पर पहुंच गया और लेखपाल से भिड़ गया। तीखी झड़प के बाद आरोपी जिलाजीत लेखपाल के साथ मारपीट करने पर अमादा हो गया। हंगामा देख मौके पर पहुंचे गांव के लोगों ने बीच-बचाव करते हुए मामला शांत कराया। लेखपाल ने मामले की जानकारी अफसरों दी । इसके बाद लेखपाल थाने पहुंचा और पुलिस को नामजद तहरीर दी। लेखपाल की तहरीर पर पुलिस आरोपी कब्जेदार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करते हुए मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें