ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीदहेज की खातिर विवाहिता की जान के दुश्मन बने ससुराली

दहेज की खातिर विवाहिता की जान के दुश्मन बने ससुराली

कोखराज कोतवाली के मीरापुर गांव में ब्याही युवती के ससुराली जान के दुश्मन बन गए है। मायके से नकदी के साथ बाइक नहीं लाने पर पिटाई करते हुए घर से निकाल...

दहेज की खातिर विवाहिता की जान के दुश्मन बने ससुराली
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीThu, 30 Nov 2023 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

कोखराज कोतवाली के मीरापुर गांव में ब्याही युवती के ससुराली जान के दुश्मन बन गए है। मायके से नकदी के साथ बाइक नहीं लाने पर पिटाई करते हुए घर से निकाल दिया। मायके पहुंच पीड़िता ने आपबीती परिजनों को बताई। गुरूवार को पीड़िता की मां ने कोखराज पुलिस से मामले की शिकायत करते हुए न्याय की गुहार लगाई है।
संदीपनघाट कोतवाली के कोइलहा मजरा रसुलाबाद गांव की सुनीता देवी पत्नी मान सिंह ने बताया कि दो साल पहले उसने बेटी कंचन देवी की शादी कोखराज के मीरापुर गांव में देवलाल के साथ हुई थी। आरोप है कि शादी में मिले दहेज से ससुराली संतुष्ट नहीं थे। मायके से एक लाख रूपए नकदी के साथ बाइक लाने की जिद कर युवती को प्रताड़ित करने लगे। विवाहिता ससुरालियों का हर जुल्म सहती रही। मांग पूरी नहीं होने पर महीने भर पहले ससुरालियों ने विवाहिता को पीटते हुए घर से निकाल दिया। मायके पहुंच पीड़िता ने आपबीती परिजनों को बताई। दोनों परिवार के बीच बिरादरी की पंचायत भी हुई पर ससुराली साथ ले जाने के लिए राजी नहीं हुए। गुरूवार को पीड़िता की मां कोखराज थाने पहुंची और मामले की शिकायत पुलिस से किया। पुलिस ने पीड़िता से तहरीर लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें