House collapsed Due to the sealing of rain, many injured - बारिश के सीलन से गिरा कच्चा मकान, कई घायल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बारिश के सीलन से गिरा कच्चा मकान, कई घायल

बारिश के सीलन से गिरा कच्चा मकान, कई घायल

बारिश में सीलन के चलते सोमवार भोर सिराथू तहसील के बसावनपुर गांव में एक मकान भरभरा कर बैठ गया। मकान के मलबे में दबने से परिवार के आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। इससे मोहल्ले में जगहर हो गई। ग्रामीणों ने घायलों को मलबे से बाहर निकाला और इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

कोखराज थाने के बसावनपुर गांव निवासी राम लौटन मेहनत मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते है। उनका पूरा कुनबा कच्चे मकान में रहकर गुजर बसर करता है। रविवार शाम राम लौटन का परिवार रोज की तरह घर के अंदर सोने चला गया। सोमवार की भोर करीब चार बजे मकान की दीवार भरभरा कर बैठ गई। मलबे में दबने से राम लौटन (45) उसकी पत्नी रामकन्या (43) समेत पुत्र मोनू (16) तथा सोनू (10) समेत बेटी सुधा (14) जख्मी हो गए। इससे मोहल्ले में अफरा तफरी मच गई। आनन फानन में मोहल्ले के लोगों ने मलबे में दबे परिजनों को बाहर निकाला और एंबुलेंस से इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। उधर खबर पाकर पहुंचे लेखपाल मुमताज अहमद ने कोटेदार को राशन पहुंचाने का निर्देश दिया।

प्रधान ने पीएम आवास दिलाने का दिया आश्वासन

ग्राम प्रधान ने बसावनपुर गांव में कच्चा मकान ढहने से जिन लोगों के मकान गिरे हैं, उनको आश्वासन दिया है कि जल्द ही उनको प्रधानमंत्री आवास दिलाया जाएगा। इनका नाम सूची में है। रकम आते ही इनके खाते में रुपया हस्तांरित करवाया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:House collapsed Due to the sealing of rain, many injured